JDU ने कसा अखिलेश और तेजस्वी पर तंज, कहा- 22 से कम सीटों पर सिमट जाएगा RJD का पूरा कुनबा

JDU ने कसा अखिलेश और तेजस्वी पर तंज, कहा- 22 से कम सीटों पर सिमट जाएगा RJD का पूरा कुनबा

पटना : बिहार विधानसभा चुनावी की सरगर्मियों के बीच सियासी दलों के बीच बयानबाजी तेज हो गई है. समाजवादी पार्टी के लीडर और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने यह ऐलान किया है कि इस बार बिहार में समाजवादी पार्टी तेजस्वी का सपोर्ट करेगी.अखिलेश यादव के इस ऐलान के बाद अब JDU ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और तेजस्वी दोनों पर तंज कसा है.

22 से कम सीटों पर सिमट जाएंगे तेजस्वी
समाजवादी पार्टी के लीडर और पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा है कि उनकी पार्टी बिहार विधानसभा चुनाव में राजद का सपोर्ट करेगी. इस पर जेडीयू ने तंज कसा है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा है कि  इससे हास्यास्पद कोई बात हो नहीं सकती कि खुद की पार्टी का यूपी में कोई अता पता नहीं है और निकले हैं बिहार में डूबती नैया को समर्थन देने. उन्होंने कहा है कि बिहार में राजद मरणासन पर है.

उन्होंने कहा कि यूपी में खुद का अस्तित्व नहीं बचा पाए और अब चले हैं बिहार में तेजस्वी का सपोर्ट करने. राजीव रंजन ने दावा किया है कि इस बार के चुनाव में तेजस्वी को 22 से भी कम सीटें मिलेंगे और इस बार 2010 के चुनाव से भी बुरे हालात होंगे. 

चुनावी अखाड़े में उतरने से पहले लगातार सियासी दल एक दूसरे पर अटैक कर रहे हैं. अब देखना है कि जेडीयू के इस वार पर राजद की तरफ से कौन पलटवार करता है.

Find Us on Facebook

Trending News