JDU ने पटना में फिर की पोस्टरबाजी, लालू को बताया बिहार का विलेन और RJD कुनबे को ठग्स ऑफ बिहार

JDU ने पटना में फिर की पोस्टरबाजी, लालू को बताया बिहार का विलेन और RJD कुनबे को ठग्स ऑफ बिहार

पटना : बिहार में इस साल होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर साल के शुरुआत से जो पोस्टवर शुरु हुआ है वो थमने का नाम नहीं ले रहा है.

बिहार में पोस्टर बार अपने चरम पर पहुंच गया है पोस्टर के माध्यम से जेडीयू और राजद एक दूसरे को मात देने की कोशिश में जुटे हैं राजद ने मंगलवार की सुबह पोस्टर लगाकर नीतीश सरकार पर अटैक किया तो शाम होते-होते जेडीयू की तरफ से भी एक नया पोस्टर मार्केट में आ गया जदयू के पोस्टर में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को ठग्स ऑफ बिहार बता दिया गया है.  

जेडीयू के पोस्टर में लालू यादव को ठग्स ऑफ़ बिहार फिल्म का विलेन करार दिया गया है. पोस्टर में लारा फिल्म प्रजेंट ठग्स ऑफ बिहार लिखा गया है. पोस्टर में लालू राबड़ी राज हुए नरसंहार, हत्या अपराध बलात्कार को प्रदर्शित किया गया है. इसके साथ ही राजद कार्यकर्ताओं द्वारा सड़क पर गुंडई आगजनी प्रदर्शन को भी दिखाया गया है. इस पोस्टर में यह भी लिखा गया है कि जरा याद करो वो पुरानी कहानी.

आपको बता दें कि इससे पहले राजद ने पोस्टर लगाकर सीएम नीतीश कुमार को कुर्सी का प्यार बताया था. राजद के पोस्टर में लिखा था कि नीतीश राज फिनिश.इसके बाद अब जेडीयू ने पोस्टर लगाकर लालू यादव को ठग बता दिया है. अब देखना है कि राजद जेडीयू के इस पोस्टर पर कैसे रियेक्ट करती है.


Find Us on Facebook

Trending News