जदयू नेता ने विपक्ष पर किया बड़ा हमला ,तेजस्वी को बताया फेलस्वी

जदयू नेता ने विपक्ष पर किया बड़ा हमला ,तेजस्वी को बताया फेलस्वी

DESK: जदयू ने नेता प्रतिपक्ष व राजद से सीएम चेहरा तेजस्वी यादव पर बड़ा हमला बोला है। जदयू  केअलपसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष  मेजर इकबाल  अलपसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष  मेजर इकबाल ने कहा है कि तेजस्वी का सीएम बनने का सपना ही रह जायेगा। बिहार की जनता को पता है कि तेजस्वी सिर्फ नाम के तेजस्वी है. तेजस्वी के पास ने तो शिक्षा है और न ही राजनीति की समझ। पिता के विरासत को जो नहीं बचा पाया वह बिहार के युवाओं का क्या भला करेगा, यह बिहार की जनता को पता है. तेजस्वी बस अनका नाम है पर लेकिन है वो फेलस्वी .

साथ ही साथ उन्होंने जदयू के नये कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी को लेकर कहा कि उनके कार्यशैली के वजह से ही उन्हें पार्टी की ओर से ये पद मिला है इसमें कोई भी राजनीतिक रणनीति नहीं है. NDA में अभी तक सीटों के बटवारें को लेकर बढ़ती मुश्किलों को लेकर  उन्होंने बताया कि इससे पार्टी को कोई भी नुकसान नहीं है बल्कि ये तो चुनावी समर का एक्सरसाइज है .उन्होंने बताया कि NDA में कोई टूट नहीं है और ये बिल्कुल ही अटूट गठबंधन है .

विपक्ष की बात करते हुए उन्होंने बताया कि विपक्ष का काम ही है सरकार पर निशाना साधना ,हम लगातार विकास की ओरअग्रसर थे और रहेंगे भी. बिहार की जनता और खासकर युवावर्ग बुद्धिमान है उन्हें भली भांति पता है कि किसे मुख्यमंत्री  होना चाहिए. 

Find Us on Facebook

Trending News