नए नारों और पोस्टर के साथ दो-दो हाथ करने को तैयार हो गयी नीतीश कुमार की JDU, चुनावी रंग में रंग गया पार्टी दफ्तर

नए नारों और पोस्टर के साथ दो-दो हाथ करने को तैयार हो गयी नीतीश कुमार की JDU, चुनावी रंग में रंग गया पार्टी दफ्तर

PATNA: बिहार में विधान सभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है।तमाम दल चुनावी रण में पूरी दमखम के साथ उतरने की रणनीति बनाने में जुटे हैं। बिहार विधानसभा चुनाव में नए नारों और पोस्टरों के साथ सीएम नीतीश कुमार की पार्टी जदयू दो-दो  हाथ करने को पूरी तरह से तैयार हो गयी है। पार्टी कार्यालय जहां एक तरफ पोस्टरों से पाट दिया गया है तो दूसरी तरफ नए नारे ये इशारा कर रहे हैं कि बिहार विधानसभा का चुनाव नीतीश के नाम के इर्द-गिर्द घुमेगी।

JDU का नया नाराःविकसित बिहार नीतीश कुमार

चुनावी सियासत का शतरंज बिछ चुका है। नए-नए नारों के हथियार के साथ दो-दो हाथ करने की तैयारी की जा चुकी है । इस बार नीतीश कुमार की जदयू ने 'नीतीश में विश्वास-बिहार में विकास' का  एक नया नारा दिया है। जाहिर सी बात है,नीतीश कुमार सत्ता में आने के बाद सामाजिक न्याय के साथ विकास की बात कही थी। सामाजिक न्याय के साथ विकास वाला नारा अब 15 साल पुराना हो चुका है। नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार के द्वारा किए गए कार्यों को आधार बनाते हुए जदयू ने नया नारा कहा है- विकसित बिहार नीतीश कुमार।यानि बिहार के विकास का पूरा श्रेय सिर्फ नीतीश कुमार को दिया जा रहा है।


राजद ने भी दिया है नया नारा

जाहिर सी बात है की इस चुनावी जंग में सभी पार्टियां अपने-अपने हिसाब से सरकार की उपलब्धियां और नाकामियां गिना रहे हैं.एक तरफ जहां राष्ट्रीय जनता दल ने  तेज रफ्तार-तेजस्वी सरकार का नारा दिया है.वहीं दूसरी तरफ जदयू के द्वारा विकसित बिहार-नीतीश कुमार का नारा देकर उसे काउंटर करने की कोशिश की गई है.



Find Us on Facebook

Trending News