बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जदयू की इंडिया को दो टूक ... नीतीश को नहीं दिया यह पद तो फिर से सत्ता में आ जाएगी भाजपा

जदयू की इंडिया को दो टूक ... नीतीश को नहीं दिया यह पद तो फिर से सत्ता में आ जाएगी भाजपा

पटना. जब तक नीतीश कुमार को इंडिया का संयोजक नहीं बनाया जाता और प्रधानमंत्री पद का चेहरा नहीं बनाया जाता तब तक कुछ नहीं होने वाला है. अगर नीतीश कुमार के चेहरे को आगे नहीं किया गया तो फिर से भाजपा सत्ता में आ जाएगी. भाजपा को लेकर यह भविष्यवाणी गुरुवार को बिहार सरकार में मंत्री रत्नेश सदा ने किया. उन्होंने कहा कि हमारा सुझाव है कि सीएम नीतीश ही एक मात्र ऐसे चेहरे हैं जिन्हें संयोजक और पीएम पद के चेहरे के रूप में पेश किया जाना चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तो भाजपा फिर से सत्ता में आ जाएगी. 

हालांकि रत्नेश सदा ने कहा कि अगर नीतीश को संयोजक नहीं बनाया गया तो भी जदयू इंडिया गठबंधन में रहेगी. यह उनका व्यक्तिगत सुझाव है कि इंडिया की बेहतरी और भाजपा को हराने के लिए नीतीश कुमार के चेहरे को आगे करना चाहिए. उन्हें ही संयोजक बनाया जाना चाहिए और पीएम के चेहरा घोषित करना चाहिए. उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कुछ लोग हैं जो निचले तबके के लोगों को उपरी कुर्सी पर बैठता देखना नहीं चाहते. 

वहीं अयोध्या में बने राम मंदिर को लेकर उन्होंने कहा कि हमलोगों को हमेशा मानना रहा है कि राम मंदिर बनना चाहिए. राम सब जगह व्याप्त है. 






Suggested News