JDU की पोस्टर पॉलिटिक्स : जदयू नेता छोटू सिंह ने 'BJP-RSS का बताया फुलफॉर्म, सियासी गलियारे में मचा बवाल

JDU की पोस्टर पॉलिटिक्स : जदयू नेता छोटू सिंह ने 'BJP-RSS का बताया फुलफॉर्म, सियासी गलियारे में मचा बवाल

पटना. बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद जदयू लगातार बीजेपी पर हमलावर है। जदयू के नेता लगातार केंद्री की मोदी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच जयदू ने  एक पोस्टर जारी किया है, जिसमें भाजपा और आरएसएस को दीमक बताया है। पोस्टर में लिखा है कि आरएसएस व भाजपा जब तक देश की सत्ता में रहेगी, तब तक पूरी राष्ट्रीय और सरकारी संपत्ति को बेच देगी।

दरअसल, दिवाली और छठ की शुभकाना को लेकर पटना के इनकम टैक्स गोलंबर पर जदयू ने एक पोस्टर लगाया गया है, पोस्टर जेडीयू के कार्यकर्ताओं ने लगाया है। जिसके जरिए भाजपा और आरएसएस पर जोरदार हमला किया गया है। पोस्टर में ये दिखाने की कोशिश की गई है कि भाजपा सरकार दीमक की तरह धीरे-धीरे देश को खोखला करने में लगी है।

इस पोस्टर में सबसे ऊपर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सहित कई मंत्रियों की तस्वीर लगी हुई है। इसमें जदयू नेता छोटू सिंह की भी तस्वीर है। साथ में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी की भी तस्वीर लगी हुई है। इसमें भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस को दिखाया गया है। उसके बाद लिखा गया है कि भाजपा और आरएसएस मिलकर देश के सरकारी संपत्तियों को लगातार बेच रहे हैं। इस पोस्टर के जरिए भाजपा को दीमक बताया गया है और लिखा गया है कि ये सरकार धीरे-धीरे देश को खोखला करने में लगी है।

पोस्टर के सबसे नीचे नीतीश कुमार को देश का प्रधानमंत्री बनने को लेकर संदेश जारी किया गया है। पोस्टर में एक स्लोगन लिखा हुआ है, 'जनता बेहाल दीमक खुशहाल दीमक को हटाए और नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री बनाएं'। बता दें कि इससे पहले दशहरा में भी जदयू ने एक पोस्टर जारी किया था, जिसके जरिए भाजपा पर हमला बोला गया था।

Find Us on Facebook

Trending News