बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

.. तो JDU की सोच लश्कर -ए-तैयबा और अलकायदा जैसी है ? BJP ने जदयू से पूछा - क्या नीतीश कुमार आत्मघाती बम हो गए हैं ?

.. तो JDU की सोच लश्कर -ए-तैयबा और अलकायदा जैसी है ? BJP ने जदयू से पूछा - क्या नीतीश कुमार आत्मघाती बम हो गए हैं ?

PATNA: जेडीयू ने अपने नेता व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राजनीतिक टाइम बम बताया है. पार्टी की तरफ से कहा गया कि समय का इंतजार कीजिए...2024 का राजनीतिक टाईम बम फिट हो चुका है. इसी के साथ नीतीश कुमार की तस्वीर जिसके नीचे टाइम बम दिखाय गया, पोस्ट शेयर किया गया है. जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता व विधान पार्षद नीरज कुमार ने इसे पोस्ट किया है. पोस्ट के बाद भाजपा ने जेडीयू नेताओं पर बड़ा प्रहार किया है. भाजपा ने जेडीयू नेताओं की तुलना लश्कर- ए-तैयबा और अलकाय़दा से कर दी है.

..तो जेडीयू की सोच लश्कर व अलकायदा जैसी है ? 

जदयू प्रवक्ता के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किए गए इस एनीमेशन पर भाजपा ने तीखी नाराजगी जाहिर की है। बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने इसे लश्कर-ए-तैयबा और अलकायदा जैसी मानसिकता बताया है। भाजपा प्रवक्ता ने नाराजगी जताते हुए कहा कि यह एनीमेशन जदयू की वह सच बताता है, जिसमें वह मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति कर भारत को ऐसी आतंकी विचार में धकेल देना चाहते हैं। अरविंद सिंह ने कहा कि इस एनीमेशन में नीतीश कुमार को आत्मघाती बम दिखाया गया है।


आखिर क्या संदेश देना चाहती है जदयू ? 

भाजपा प्रवक्ता अरविंद कुमार सिंह ने जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार से पूछा है कि आखिर वह इस एनीमेशन के जरिए क्या दिखाना चाहती है? क्या वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को अलकायदा के आत्मघाती दस्ते के रूप में दिखाना चाहती है? या बिहार के लिए मुख्य मंत्री नीतीश कुमार आत्मघाती बम हो गए हैं। वहीं जिस तरीके से अफगानिस्तान के बामियान में बुद्ध की विशाल मूर्ति पर तोप और रॉकेट के गोले दाग कर उनकी मूर्ति को तोड़ा गया था,वैसी ही आतंकी प्रवृत्ति को इस एनीमेशन के जरिए जदयू एक बार फिर से जिंदा करने की कोशिश कर रही है? पूरी दुनिया ने अफगानिस्तान में तालिबानों को इसी तरह बुद्ध की मूर्ति पर गोला बरसाने की तस्वीर देखी है।  भाजपा प्रवक्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बुद्ध बताने की कोशिश की और उन्होंने यह कहा कि वह लगातार पूरी दुनिया में शांति का संदेश और आतंकवाद के खात्मे का संदेश दे रहे हैं।

Suggested News