आवास के बाहर से अपराधी के गिरफ्तार होने पर बोले जदयू सांसद, कहा किसी से जाति, धर्म और व्यवसाय पूछकर नहीं मिलता

आवास के बाहर से अपराधी के गिरफ्तार होने पर बोले जदयू सांसद, कहा किसी से जाति, धर्म और व्यवसाय पूछकर नहीं मिलता

BHAGALPUR : भागलपुर जिला का कुख्यात अपराधी और कांट्रैक्ट किलर कपिल यादव को पुलिस ने जेडीयू सांसद अजय मंडल के घोघा स्थित आवास के बाहर से गिरफ्तार किया है। कपिल यादव फरारी अवस्था में सांसद से मिलने गया था। कपिल यादव पर बीते 11 जून को बरारी थाना क्षेत्र के खंजरपुर में हुई फायरिंग की घटना में शामिल होने का आरोप है। खंजरपुर की घटना के बाद से ही पुलिस कपिल यादव की तलाश में थी। जेडीयू सांसद से समय लेकर आया था। सांसद अजय मंडल के घर से निकलते ही कुख्यात कपिल यादव को गिरफ़्तरा किया गया। सांसद अजय मंडल ने बताया कि मिलने पर कपिल ने भतोड़िया में दो सड़कें बनाने के लिए 10-10 लाख रुपये अपने फंड से देने का आग्रह किया। 

इस पर सांसद ने कहा कि उनके फंड में पैसे नहीं हैं, इसलिए वह फिलहाल इस मामले में कोई मदद नहीं कर सकते। जिसके बाद वह चाय पीने के बाद घर से बाहर निकल गया, जहां पहले से इंतजार कर रही पुलिस ने गेट के बाहर ही दबोच लिया। गिरफ्तारी मामले में जब सांसद से पूछा गया तो उन्होंने मिलने की बात कबूल की, लेकिन यह भी कहा कि वह नहीं जानते थे कि वह वांटेड अपराधी है, वह कार्यकर्ता बनकर मिलने के लिए आया था। उन्होंने कहा कि  लेकिन मेरे लिए तो घर आया अपराधी भी भगवान है। 

अपराधी कपिल यादव भागलपुर पुलिस के टेक्निकल सर्विलांस पर था। जैसे ही वह सांसद से मिलने घोघा पहुंचा, पुलिस अलर्ट हो गई। सादे लिबास में सांसद के घर आसपास पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया। पहले सांसद आवास से ही कपिल यादव की गिरफ्तारी होनी थी। लेकिन प्रोटोकॉल के कारण कपिल यादव के बाहर आने का इंतजार किया गया। कांट्रैक्ट किलर कपिल यादव भागलपुर का बड़ा अपराधी है। कपिल पर कांट्रैक्ट किलिंग, रंगदारी, आर्म्स एक्ट, डकैती के 22 से भी अधिक केस शहर के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। वह नाथनगर प्रखंड के भतोड़िया गांव का रहने वाला है। छोटी खंजरपुर गोलीकांड को छोड़ बाकी सारे केस में वह बेल पर है। फिलहाल बरारी पुलिस ने कोर्ट में पेशी कर जेल भेज दिया है। एसएसपी ने बताया कि तकनीकी सूचना के आधार पर कार्यवाही की गई है।

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News