हर हाल में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी जदयू, उपेंद्र कुशवाहा बोले- बीजेपी से बात बनी तो ठीक, नहीं तो अपने दम पर लड़ेंगे

हर हाल में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी जदयू, उपेंद्र कुशवाहा बोले- बीजेपी से बात बनी तो ठीक, नहीं तो अपने दम पर लड़ेंगे

पटना. यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर जदयू ने भी तैयार शुरू कर दी है. चुनाव को लेकर जदयू ने कंद्री मंत्री और जदयू नेता आरसीपी सिंह को भाजपा से बात करने की जिम्मेदारी सौंपी है. इस बीच जदयू के संसदयी बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने यूपी चुनाव को लकर कहा कि जदयू किसी भी परिस्थिति में यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी.

 जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम तो चाहते हैं कि यूपी में जदयू बीजेपी के साथ चुनाव लड़े, लेकिन यदिव संभव नहीं हो सका तो भी जदयू यूपी विधानसभा का चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव को लेकर जदयू तैयारी कर रही है. बता दें कि कल ही जदयू ने यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री आरपीसी सिंह को बड़ी जिम्मेदारी दी थी जदयू ने आरसीपी सिंह को बीजेपी से बात करने को कहा था.

पूर्व जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के कांग्रेस में शामिल होने पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इससे जदयू पर कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है. बता दें कि कल ही कन्हैया कुमार और गुजरात के जिगणेश मावनी कांग्रेस में शामिल हुए थे. इसको लेकर विपक्षी दल कांग्रेस को लेकर प्रतिक्रिया जारी किया था.


Find Us on Facebook

Trending News