बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में जहानाबाद मखदूमपुर की छात्रा की हादसे में मौत, रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा

नालंदा में जहानाबाद मखदूमपुर की छात्रा की हादसे में मौत, रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान हुआ हादसा

NALANDA : खबर नालंदा जिले से है, जहां रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान इंटर की एक छात्रा की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। हादसाघटना एकंगरसराय थाना क्षेत्र के महुआबाग राम भवन हाल्ट के पास की बतायी जा रही है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है. मृतका की पहचान प्रिया कुमारी (16), पिता अनिल कुमार के रूप में हुई है, जो जहानाबाद के मखदुमपुर थाना क्षेत्र थिकरोल गांव की रहने वाली थी।

गुरुवार शाम की घटना

घटना के संबंध में किशोरी के परिजनों ने बताया कि प्रिया कुमारी शौच के लिए हिलसा- फतुहा रेलखंड के रामभवन हाल्ट के समीप गई थी। तभी मगध एक्सप्रेस के चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गई इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

मृतका पिछले 2 साल से अपनी मौसी के यहां रहकर इंटर में पढ़ाई कर रही थी। दो भाइयों की वह एकलौती बहन थी एवं पढ़ाई के लिए हिलसा स्तिथ कोचिंग जाया करती थी। वहीं मौत की पुष्टि के उपरांत परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों की चीत्कार गांव में गूंज रही है।

एकंगरसराय थानाध्यक्ष अखिलेश झा ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के उपरांत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया। ट्रेन की चपेट में आने से किशोरी की मौत हुई है। यूडी केस दर्ज कर पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

Suggested News