संपत्ति के लिए जेठ -जेठानी ने कर दी विधवा की हत्या, गड्ढे में फेंका हुआ मिला शव

संपत्ति के लिए जेठ -जेठानी ने कर दी विधवा की हत्या, गड्ढे में फेंका हुआ मिला शव

NALANDA : गोकुलपुर ओपी के खरथुआ गांव के खंधा से विधवा की हत्या कर शव को खंधा में फेंके जाने का मामला सामने आने आया है । मृतक की पहचान स्व. धनजू यादव की पत्नी ममता देवी है । 

नौ साल पहले पति की हुई थी मौत

नूरसराय थाना क्षेत्र के बृजपुर निवासी मृतका के भाई श्रवण यादव ने बताया कि 2013 में पानी में डूबकर उसके पति की मौत हो गयी है। उसके संपति हड़पने के लिए भैसुर फेंकन यादव उसकी पत्नी व पुत्र ने मिलकर उसकी हत्या कर शव को खंधा में फेंक दिया था। सूचना मिलने पर हमलोग जब घर पहुंचे तो घर का कोई सदस्य मौजूद नहीं था। इसके बाद पुलिस की मदद से शव को खंधा से बरामद किया। 

पूर्व में भी कई बार उनलोगों ने उसकी हत्या करने का प्रयास किया था। विधवा की करीब 10 साल का एक पुत्र है। जिस पर अब जान का खतरा मंडरा रहा है। आशंका जताई जा रही है बच्चे की मां की हत्या के बाद संपत्ति के लिए उसे भी रास्ते से हटाने की कोशिश की जा सकती  है।

हत्या की अभी पुष्टि नहीं

थानाध्यक्ष अवधेश कुमार ने बताया कि महिला हत्या हुई है या अन्य कारणों से उसकी मौत हुई है । पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा । शव का पोस्टमार्टम करा कर मायके वालों को सौंप दी गयी है । अभी तक लिखित आवेदन नहीं दिया गया है । आवेदन मिलने पर जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी


Find Us on Facebook

Trending News