झारखण्ड के लोहरदगा में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान IED ब्लास्ट, एक जवान शहीद

झारखण्ड के लोहरदगा में नक्सल विरोधी अभियान के दौरान IED ब्लास्ट, एक जवान शहीद

डेस्क... खबर झारखंड के लोहरदगा जिले से आ रही है सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में आईईडी ब्लास्ट हुआ है. इस घटना में सैप का एक जवान दुलेश्वर प्रसाद शहीद हो गया. आपको बता दें कि हादसे में गंभीर रूप से घायल जवान को सेना के विशेष विमान से इलाज के लिए रांची लाया गया था. आपको बता दें कि जिला पुलिस बल, सीआरपीएफ और सैप के जवान नक्सल विरोधी अभियान में निकले हुए थे. 

इसी दौरान आईईडी ब्लास्ट हो गया. जिसमें सैप का एक जवान दुलेश्वर प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गया था. घटना के बाद घायल जवान को सेना के विशेष विमान से इलाज के लिए रांची ले जाया गया था. झारखंड के लोहरदगा जिले के सुदूरवर्ती नक्सल प्रभावित सेरेंगदाग थाना क्षेत्र में नक्सलियों ने एक बार फिर अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है. आईईडी ब्लास्ट कर नक्सलियों ने इलाके में होने का अहसास कराया है. 

इस घटना में पुलिस का एक जवान शहीद हो गया है. घटना के बाद घायल जवान को सेना के विशेष विमान से इलाज के लिए रांची ले जाया गया था, जहां इलाज चल रहा था. आपको बता दें कि पुलिस नक्सलियों के खिलाफ लगातार अभियान चला रही है. इसी क्रम में नक्सल विरोधी अभियान में पुलिस निकली थी. तभी ये हादसा हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Find Us on Facebook

Trending News