दसवीं पास शिक्षा मंत्री अब खुद पढ़ेंगे, देवी महतो इंटर महाविद्यालय में कराया अपना नामांकन, इंटरमीडिएट की करेंगे पढ़ाई

दसवीं पास शिक्षा मंत्री अब खुद पढ़ेंगे, देवी महतो इंटर महाविद्यालय में कराया अपना नामांकन, इंटरमीडिएट की करेंगे पढ़ाई

रांची :  झारखंड में शिक्षा का बागडोर संभालने वाले झामुमो कोटे से शिक्षा मंत्री अब स्कूल जाएंगे.  शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो ने यह फैसला किया है कि वो अपनी आगे की पढ़ाई पूरी करेंगे ताकि प्रदेश की जनता को भी इससे प्रेरणा मिले. झारखंड के शिक्षा मंत्री 10वीं पास है और इसको लेकर वो लगातार विपक्ष के निशाने पर रहते हैं.

 बोकारो के नावाडीह प्रखंड अंतर्गत देवी महतो स्मारक इंटर महाविद्यालय में इंटर का नामांकन कराने झारखंड प्रदेश के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो दल बल के साथ पहुंचे. शिक्षा मंत्री जगन्नाथ महतो की शिक्षा दसवीं पास हैं . 


शिक्षा मंत्री बनने के बाद इन पर लोगों ने तंज कसते हुए कहा कि जिस प्रदेश का शिक्षा मंत्री दसवीं पास और उन्हें शिक्षा के साथ साथ उस विभाग का भी कैसे भला होगा. इसी को ध्यान में रखते हुए देवी महतो स्मारक इंटर महाविद्यालय नावाडीह में इंटर का नामांकन कराने और शिक्षा प्राप्त करने के लिए नामांकन कराया. जब मीडियाकर्मियों ने इनसे जब बातें  की तो इन्होंने कहा कि मैं  पढूंगा और सबको पढ़ने की सलाह दूंगा.  इस वजह से ही मैंने मैंने इंटर में नामांकन कराया है. अब देखना है कि शिक्षा मंत्री के तौर पर मंत्रालय संभालते हैं या फिर शिक्षा ग्रहण करने के लिए स्कूल में पढ़ाई करेंगे.

Find Us on Facebook

Trending News