JHARKHAND NEWS: शादी के 14 दिन बाद उजड़ा नवविवाहिता का सुहाग, कोरोना से रिकवर होने के बाद भी युवक ने तोड़ा दम

JHARKHAND NEWS: शादी के 14 दिन बाद उजड़ा नवविवाहिता का सुहाग, कोरोना से रिकवर होने के बाद भी युवक ने तोड़ा दम

PALAMU: साल 2021 में कोरोना संक्रमण ने कई घरों को उजाड़ दिया. कई बच्चे अनाथ हो गए, कई महिलाओं का सुहाग उजड़ गया, किसी ने अपने माता-पिता को खो दिया. कई ऐसी खबरें आई हैं जिसमें शादी के महज कुछ ही दिनों बाद नवविवाहिता का सुहाग उजड़ गया. ऐसी ही खबर झारखंड के पलामू जिले से आई, जहां शादी के 2 सप्ताह बाद ही घर के इकलौते बेटे की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई.

शुक्रवार को मेदिनीनगर के नावहाता मोहल्ला निवासी श्रीमन कुमार राय की रांची के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. दरअसल, श्रीमन कुमार राय कोरोना संक्रमण से ठीक हो चुके थे पर उनके फेफड़े में इंफेक्शन था. 10 मई को वो रांची में इलाज कराने के लिए गए, जहां शुक्रवार की शाम घर पर उनकी मौत की सूचना आई. इधर, इस घटना के बाद से नवविवाहिता का रो-रोकर बुरा हाल है. 

श्रीमन कुमार राय रांची के नामकुम में स्थित भारतीय कृषि अनुसंधान परिषद में प्रोजेक्ट असिस्टेंट के पद पर कार्यरत थे. श्रीमन की शादी 30 अप्रैल को आरा (बिहार) में उमेश पांडेय की बेटी रिकम पांडेय से हुई थी. इसके बाद से श्रीमन की तबियत बिगड़ने लगी. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर 5 मई को उन्हें एमएमसीएच में इलाज के भर्ती किया गया. श्रीमन के पिता सहजानंद राय ने बताया कि इलाज होने पर उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन लंग्स में इंफेक्शन होने के कारण सांस लेने में समस्या हो रही थी. 10 मई को रांची के निजी हॉस्पिटल में उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया, जहां शुक्रवार की शाम उनकी मौत की खबर मिली.

Find Us on Facebook

Trending News