JHARKHAND NEWS: ऑनर किलिंग की शिकार बन गयी आसिफा ! गला दबाने से नहीं मरी तो तकिये से दम घोंटा, पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़ा

JHARKHAND NEWS: ऑनर किलिंग की शिकार बन गयी आसिफा ! गला दबाने से नहीं मरी तो तकिये से दम घोंटा, पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़ा

पाकुड़: जिले में ऑनर किलिंग का एक मामला सामने आया है। मामले में पुलिस ने शिकार बनी किशोरी आसिफा के पिता को गिरफ्तार किया है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। मिली खबर के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के ईलामी पंचायत के बागान पाड़ा में पिछले रविवार को पटसन के खेत से आसिफा खातून नाम की एक किशोरी का शव बरामद हुआ था। तब आसिफा के पिता रफीकुल शेख ने पड़ोस के ही युवक अनोत रविदास पर हत्या का आरोप लगाया था। युवती के पिता के आरोप पर अनोत को पुलिस ने उसी दिन उसके घर से हिरासत में ले लिया था। लेकिन पुलिस ने जब इसकी तफ्तीश शुरू की, तो पुलिस के भी होश उड़ गए। 

दरअसल पुलिस की जांच में आसिफा का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका अपना पिता ही निकला। आरोपी पिता रफीकुल को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं पुलिस को रफीकुल ने हत्या के पीछे जो कारण बताया है, उससे कहानी में ट्विस्ट आ गया है। दरअसल रफीकुल ने पुलिस को बताया कि आसिफा का पड़ोस के ही असिम नामक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसे वह पसंद नहीं करता था। घटना की रात करीब 10:00 बजे आसिफा जब पास के किसी के घर से लौटी तो पिता रफीकुल आग बबूला होकर आसिफा से मारपीट करने लगा। जान बचाकर भागने के क्रम में आसिफा बरामदे में रखा साइकिल पर गिर गई। जिसके बाद उसे पकड कर रफीकुल अंदर लेकर चला गया। 

जानकारी के अनुसार घर ले जाने के बाद आसिफा की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश करने लगा। जब वह इसमें भी कामयाब नहीं हुआ तो उसने तकिये से दम घोंट कर आसिफा की हत्या कर दी। फिर साक्ष्य छुपाने के नियत से शव को पटसन की खेत में फेंक दिया और घर वापस आकर खुद बेटी के गायब होने का ढोंग करने लगा। उसने दिखावे के लिए अपने भाई भतीजों के साथ मिलकर खोजबीन भी की। अगले दिन पटसन की खेत में आसिफा का शव बरामद हुआ। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस के सामने भी उसने बार-बार बेहोश होने और रोने बिलखने का नाटक किया। खुद को बचाने के लिए उसने अनोत रविदास का नाम ले लिया। जिससे उसका जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। लेकिन पुलिस की जांच में सारी सच्चाई सामने आ गयी।

Find Us on Facebook

Trending News