JHARKHAND NEWS: मानगो बस स्टैंड से गिरफ्तार हुआ बिहार का अपराधी, हथियार व नगद बरामद

JHARKHAND NEWS: मानगो बस स्टैंड से गिरफ्तार हुआ बिहार का अपराधी, हथियार व नगद बरामद

जमशेदपुर : सीतारामडेरा पुलिस ने मानगो बस स्टैंड में शुक्रवार की रात छापेमारी कर एक युवक को एक देसी मैगजिन लगे पिस्तौल और 7.65 नम्बर की दो जिंदा गोली के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। 

पहले भी जा चुका है जेल

अपराधी के पास से एक ओपो कम्पनी का मोबाइल फोन व 41 सौ रुपये नगद भी बरामद किया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह बिहार के  रोहतास से पिस्तौल लेकर बस से जमशेदपुर आया है। उसकी नीयत किसी बड़े अपराध को अंजाम दिये जाने की थी। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है। पकड़ा गया करण सिंह उर्फ कल्लू पुराना अपराधी है और पहले भी जेल जा चुका है। आदित्यपुर बोलायडीग का रहने वाला करण उर्फ कल्लू मूलत बिहार के रोहतास जिले के शिवसागर का रहने वाला है।


गुप्त सूचना के आधार पर हुई गिरफ्तारी

इस संबंध में जानकारी देते हुए सीतारामडेरा थाना प्रमुख अखिलेश्वर मंडल ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि बस स्टैंड पर कोई अपराधी पिस्तौल लेकर पहुंचा है। उसके बाद हेडक्वार्टर डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम बस स्टैंड पहुंची। टीम में थाना प्रभारी अखिलेश्वर मंडल भी थे। पुलिस ने स्टैंड पर घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी ने बताया कि चोरी के मामले में वह जेल भी जा चुका है। वर्ष 2018 में जमानत पर जेल से छूटने के बाद वह अपने गांव शिवसागर चला गया था। उसके बाद से वहीं रह रहा था। शुक्रवार को जमशेदपुर बस स्टैंड पर उतर कर आदित्यपुर जाने की तैयारी में था तभी पकड़ लिया गया। उसके खिलाफ सीतारामडेरा थाना में आर्म्स एक्ट का एक मामला दर्ज कर लिया गया है। शनिवार को उसे कोर्ट में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया।


Find Us on Facebook

Trending News