JHARKHAND NEWS : बड़े स्तर अधिकारियों का तबादला, इधर से उधर किये गये 33 IAS अधिकारी, देखे सूची

JHARKHAND NEWS : बड़े स्तर अधिकारियों का तबादला, इधर से उधर किये गये 33  IAS अधिकारी, देखे सूची

रांची: सूबे में सोमवार को बड़े पैमाने पर आइएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। विभिन्न पदों पर तैनात 30 अफसरों को इधर से उधर किया गया है। राज्य सरकार द्वारा धनबाद, कोडरमा, चतरा, पाकुड़, दुमका, रामगढ़ और बोकारो के उपायुक्तों का तबादला किया है। 30 से ज्यादा आईएएस अधिकारियों के ट्रांसफर पोस्टिंग का आदेश जारी किया गया है। इस बारे में अधिसूचना जारी कर दी गयी है।

सूचना के अनुसार बोकारो के उपायुक्त राजेश राजेश सिंह को कृषि विभाग के विशेष सचिव के रूप में भेजा गया है। वहीं धनबाद के उपायुक्त उमाशंकर सिंह को अभियान निदेशक राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन बनाया गया है। दुमका की उपायुक्त बी राजेश्वरी को झारखंड राज्य आजीविका सोसाइटी का सीईओ बनाया गया है। रामगढ़ के उपायुक्त संदीप सिंह को धनबाद का नया डीसी बनाया गया है। कोडरमा के उपायुक्त रमेश घोलप को झारखंड राज्य कृषि विपणन परिषद का प्रबंध निदेशक बनाया गया है। चतरा के उपायुक्त दिव्यांशु झा को झारक्राफ्ट का प्रबंध निदेशक बनाया गया है। पाकुड़ के उपायुक्त कुलदीप चौधरी को बोकारो के उपायुक्त के रूप में भेजा गया है। मेदिनीनगर के नगर आयुक्त दिनेश प्रसाद को उच्च एवं तकनीकी शिक्षा में विशेष सचिव के रूप में पदस्थापित किया गया है। गृह विभाग के अवर सचिव ए डोड्डे को समाज कल्याण विभाग का निदेशक बनाया गया है। राष्ट्रीय ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन के अभियान निदेशक रविशंकर शुक्ला को दुमका का नया उपायुक्त बनाया गया है। मनरेगा आयुक्त वरुण रंजन को पाकुड़ का नया उपायुक्त बनाया गया है। हजारीबाग की नगर आयुक्त माधुरी मिश्रा को रामगढ़ का नया उपायुक्त बनाया गया है। ग्रामीण विकास विभाग के संयुक्त सचिव आदित्य रंजन अब कोडरमा के नए उपायुक्त होंगे। गोड्डा के डीडीसी अंजली यादव को चतरा के उपायुक्त के रूप में भेजा गया है।

रांची के अपर जिला दंडाधिकारी लोकेश मिश्र को कोडरमा के डीडीसी के रूप में पदस्थापित किया गया है। स्कूली शिक्षा एवं साक्षरता विभाग की संयुक्त सचिव के रूप में पदस्थापित रही गरिमा सिंह को हजारीबाग का नया नगर आयुक्त बनाया गया है। वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के रूप में पदस्थापित मेघा भारद्वाज को पलामू के डीडीसी के रूप में भेजा गया है। धालभूम के अनुमंडल पदाधिकारी नीतीश कुमार सिंह को पर्यटन निदेशक के रूप में पदस्थापित किया गया है। रांची के अनुमंडल पदाधिकारी उत्कर्ष गुप्ता को रांची के अपर जिला दंडाधिकारी के रूप में पदस्थापित किया गया है। बरही के अनुमंडल पदाधिकारी कुमार ताराचंद को अपर जिला दंडाधिकारी विधि व्यवस्था धनबाद के पद पर भेजा गया है। चास के अनुमंडल पदाधिकारी शशि प्रकाश सिंह को पीआरडी का नया डायरेक्टर बनाया गया है। सिंह इसके अलावा रांची के अपर नगर आयुक्त के प्रभार में भी रहेंगे। एसडीओ गिरिडीह प्रेरणा दीक्षित को क्षेत्रीय निदेशक आयडा के पद पर नियुक्त किया गया है। एसडीओ बुंडू समीरा को स्थानांतरित करते हुए नगर आयुक्त मेदिनीनगर के पद पर नियुक्त किया गया है। प्रतीक्षारत दीपक कुमार दुबे को एसडीओ रांची सदर के पद पर नियुक्त किया गया है। दिलीप प्रताप सिंह को स्थानांतरित करते हुए एसडीओ चास बनाया गया है। सैयद रियाज को एसडीओ खूंटी, सौरभ कुमार को एसडीओ मधुपुर, मोहम्मद जावेद हुसैन को एसडीओ रामगढ़, संदीप कुमार को एसडीओ धालभूम के पद पर पदस्थापित किया गया है।



Find Us on Facebook

Trending News