बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

JHARKHAND NEWS: टिकना है तो टीका लें, जिले में शत प्रतिशत टीकाकरण अभियान में सभी का सहयोग आपेक्षित: उपायुक्त देवघर

JHARKHAND NEWS: टिकना है तो टीका लें, जिले में शत प्रतिशत टीकाकरण अभियान में सभी का सहयोग आपेक्षित: उपायुक्त देवघर

देवघर: जिले में शत प्रतिशत कोविड टीकाकरण को चरितार्थ करने के अलावा लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से सोमवार को उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी मंजूनाथ भजंत्री एवं उनकी धर्मपत्नी ज्योति शिवप्पा एलेवाला ने तय समय अंतराल पर कोविड का दूसरा टीका नए सदर अस्पताल परिसर स्थित टीकाकरण केंद्र में लिया।

इस मौके पर उपायुक्त ने कहा कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम व बचाव में कोविड का टीका पुरी तरह से सुरक्षित और कारगर है। उन्होंने जिलावासियों से अपील करते हुए कहा कि कोविड का टीका लगवा कर संक्रमण से खुद को, अपने परिवार को और समाज को सुरक्षित रखें। वर्तमान में कोविड वैक्सिन के साथ कोविड नियमों का शत प्रतिशत अनुपालन अपने व्यवहार में सभी को शामिल करने की आवश्यकता है। जब भी घर से बाहर निकलें तो मास्क का उपयोग, सामाजिक दूरी का अनुपालन एवं साफ-सफाई पर ध्यान रखने की आवश्यकता है, ताकि संक्रमण का खतरा न बना रहे। 

उपायुक्त ने कहा कि संभावित तीसरी लहर को देखते हुए हम सभी को जागरूक, सावधान और सतर्क रहने की आवश्यकता है। साथ हीं जिले में चल रहे शत प्रतिशत अभियान में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हुए दूसरों को भी टीका लगवाने एवं कोविड नियमों का अनुपालन करने हेतु प्रेरित करने में जिला प्रशासन का सहयोग करें। इस दौरान सिविल सर्जन डॉ युगल किशोर चौधरी, अस्पताल उपाधीक्षक, जिला जनसम्पर्क पदाधिकारी रवि कुमार, सहायक जनसम्पर्क पदाधिकारी रोहित कुमार विद्यार्थी के साथ-साथ संबंधित विभाग के अधिकारी व चिकित्सक आदि उपस्थित थे।

Suggested News