JHARKHAND NEWS: पत्नी का मायके जाना गुजरा नागवार, नाराज पति ने किया कुछ ऐसा कि उड़े सबके होश

JHARKHAND NEWS: पत्नी का मायके जाना गुजरा नागवार, नाराज पति ने किया कुछ ऐसा कि उड़े सबके होश

RANCHI: रांची के पंडरा थाना इलाके से एक अजीबोगरीब और हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स अपनी पत्नी के मायके जाने से इतना आहत हो गया कि उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतक की पहचान ओमप्रकाश सिंह उर्फ विजय सिंह के रूप में हुई है। वह मुख्य रूप से बिहार का रहने वाला था।

जानकारी के मुताबिक विजय की शादी को 10 साल हो चुके थे। वह यहां रहकर ट्रांसपोर्ट कंपनी में ड्राइवर के रूप में काम करता था। मामले में पत्नी ने बताया कि विजय को शराब पीने की लत थी और वह शराब के नशे में लगभग रोज ही उससे मारपीट करता था। इस दौरान एक दिन मामला बढ़ जाने पर उसने बच्चों पर भी हाथ उठा दिया। इस बात से नाराज पत्नी उसे बिना बताए बच्चों को लेकर मायके चली गई। शाम में वापस घर आने के बाद जब विजय ने घर खाली देखा, तो उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। शराब पीने के बाद उसने आत्मघाती कदम उठा लिया।

सूचना मिलने के बाद पंडरा OP की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया। मामले में ललन के बयान पर UD केस दर्ज किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सूचना मिलने के बाद पत्नी मायके बेड़ो से रांची पहुंची। उसने कहा मारपीट तो करता था, लेकिन इतना बड़ा कदम उठा लेगा नहीं सोचा था। पुलिस को दिए बयान में उन्होंने कहा है कि मारपीट से तंग आकर वह कुछ दिन के लिए मायके गई थी।


Find Us on Facebook

Trending News