JHARKHAND NEWS: फेसबुक पर हुआ ऐसा विवाद कि गोलीबारी तक पहुंच गया मामला, सात आरोपी गिरफ्तार, हथियार भी हुए बरामद

JHARKHAND NEWS: फेसबुक पर हुआ ऐसा विवाद कि गोलीबारी तक पहुंच गया मामला, सात आरोपी गिरफ्तार, हथियार भी हुए बरामद

जमशेदपुर: बिष्टुपुर पुलिस ने गत चार जून को बीएच एरिया पेट्रोल पंप के पास हुई फायरिंग के मामले का उद्भेदन कर लिया है। पुलिस ने कांड में शामिल सात लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार होने वालों में मनीष राजहंस बीएच एरिया रोड नंबर 7, पीसी कॉलोनी आउटहाउस का रहने वाला है जबकि अभिषेक कुमार पांडे न्यू सुभाष कॉलोनी रोड नंबर 2 उलीडीह और न्यू काशीडीह साकची, गौरव विश्वकर्मा उर्फ पगला काशी रोड नंबर 9 नियर शिव मंदिर, छोटू कुमार काशी डीह हनुमान मंदिर बागान नंबर 4, मोहम्मद आसिफ शास्त्रीनगर कदमा और मूलतः रांची हिंदपीढी का रहने वाला है। इसके अलावा सनी हेंब्रम जंगली बस्ती नियर रिलैक्स बार सोनारी और चंदन पंडित न्यू नार्थ ग्वाला बस्ती आदर्श नगर के निवासी हैं।

अपराधियों के पास से  बरामद किया गया हथियार 

पुलिस ने इनके पास से एक डबल बैरल का देसी कट्टा, एक देसी पिस्तौल 7.65 का, पांच पीस जिंदा कारतूस, एक खोखा, पांच मोबाइल फोन और अपराध में प्रयुक्त एक मोटरसाइकिल बरामद किया है। सीनियर एसपी डॉ एम तमिलवानन और सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट ने बिष्टुपुर थाना कैंपस में स्थित प्रेस कॉन्फ्रेंस हॉल में पत्रकारों को यह जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि घटना के बाद सिटी एसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया गया था। उस टीम ने मामले का उद्भेदन किया और अपराधियों की गिरफ्तार की। जानकारी दी गयी कि गौरव विश्वकर्मा उर्फ पगला के खिलाफ तीन कांड पहले से दर्ज हैं जबकि सनी हेंब्रम के खिलाफ पांच कांड दर्ज हैं। एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों से पूछताछ पर पता चला है कि उन लोगों के बीच इगो की लड़ाई थी। इसलिए हत्या करने की नियत से ग्वाला बस्ती सोनारी के रहने वाले पिंटू यादव पर गोली चलाई गयी थी। 

Find Us on Facebook

Trending News