झारखंड में आम आदमी पार्टी ने की झारखंड निर्माण अभियान की शुरुआत, मिस्ड कॉल नम्बर किया जारी

झारखंड में आम आदमी पार्टी ने की झारखंड निर्माण अभियान की शुरुआत, मिस्ड कॉल नम्बर किया जारी

RANCHI : आम आदमी द्वारा झारखंड निर्माण अभियान की शुरुआत की गई है. इससे जुड़ने के लिए मिस्ड कॉल नम्बर 7070237070 जारी किया गया है. प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए प्रदेश के संयोजक जयशंकर चौधरी ने कहा की पार्टी के द्वारा राष्ट्र निर्माण कैंपेन चलाया गया था. 

इसके तर्ज पर ही झारखंड में भी झारखंड निर्माण अभियान शुरू किया गया है. अभियान का लक्ष्य झारखंड में पार्टी के मजबूत करने हेतु सदस्यता अभियान चलाना है. इसके लिए  ऑनलाइन आफलाइन दोनो माध्यम से कार्यकर्ता जोड़े जायेंगे. जयशंकर चौधरी ने मिस्ड कॉल नम्बर जारी करते हुए कहा कि इस मिस्ड कॉल कैंपेन के जरिये लगभग एक लाख लोगों को जोड़ने की योजना है. यह कैंपेन तीन महीने तक चलेगी. उसके पश्चात नवंबर में पूरे राज्य में पदयात्रा किया जाएगा. 

मौके पर उन्होंने हेमन्त सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा की कोरोना महामारी को राज्य में सम्भालने में सरकार पूरी तरह विफल है. हेमन्त जी को केजरीवाल सरकार के स्वास्थ्य मॉडल से सिख लेकर झारखंड की चरमरायी स्वास्थ व्यवस्था को ठीक करना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि केजरीवाल मॉडल के तर्ज पर झारखण्ड की शिक्षा-स्वास्थ्य-बिजली-पानी-रोजगार और किसानी की व्यवस्था को सुधारने के लिए नई मुहिम शुरू की जा रही है. साथ ही जल-जंगल-जमीन-खनिज पर झारखंडियों का अधिकार दिलाने के लिए नए सिरे से लोगों को गोलबंद किया जाएगा.

मौके पर प्रदेश महिला प्रभारी यास्मिन लाल,   प्रदेश कार्यकारी सचिव राजन सिंह,  कोषाध्यक्ष आलोक शरण, छोटानागर प्रभारी मीनाक्षी मुंडा, राँची जिला संयोजक अजय मेहता , महानगर संयोजक संदीप भगत, डॉ अविनाश तथा के विश्वा मौजूद थे.

रांची से मोईज़ुद्दीन की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News