नई मुसीबत में जिग्नेश मेवाणी, महिला सिपाही से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत के मामले बुरे फंसे

नई मुसीबत में जिग्नेश मेवाणी, महिला सिपाही से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत के मामले बुरे फंसे

 DESK. गुजरात के निर्दलीय विधायक जिग्नेश मेवाणी की मुश्किलें काम होती नजर नहीं आ रही हैं. पहले से ही कई विवादों में घिरे मेवाणी पर इस बार एक महिला पुलिसकर्मी ने गंभीर आरोप लगाया है. महिला पुलिस कांस्टेबल ने जिग्नेश मेवाणी पर मारपीट और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि कांस्टेबल ने आरोप लगाया है कि मेवाणी ने उसके साथ गाली-गलौज की. 

यहां तक कि मेवाणी पर अश्लील इशारे करने का भी आरोप लगा है और महिला सिपाही को कार की सीट पर धकेलने की बात कही गई. इस मामले में 21 अप्रैल को बारपेटा रोड पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है. इसमें मेवाणी पर सार्वजनिक रूप से अश्लील कृत्य करना और टिप्पणी करना और किसी को स्वेच्छा से चोट पहुंचाने के साथ ही आपराधिक बल का उपयोग करना और लोक सेवकों को अपने कर्तव्य के निर्वहन से रोकने का मामला दर्ज किया गया है.

दरअसल एक दिन पहले ही सोमवार को एक अन्य मामले में जिग्नेश मेवाणी को कोर्ट से जमानत मिली थी. हालांकि जमानत मिलने के तुरंत बाद एक अन्य मामला उजागर होने के कारण उन्हें फिर से गिरफ्तार किया गया है. मेवाणी को पहले पीएम मोदी के खिलाफ किये एक ट्वीट के मामले में जमानत मिली थी.  41 वर्षीय मेवाणी ने कहा था कि यह पीएमओ (PMO) द्वारा प्रतिशोध की राजनीति थी। उन्होंने कहा कि यह भाजपा और उसके वैचारिक संरक्षक, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ द्वारा एक साजिश थी. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर उनके ट्वीट को लेकर असम भाजपा के एक नेता ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद मेवाणी को पिछले गुरुवार को गुजरात के पालनपुर से गिरफ्तार किया गया था.



Find Us on Facebook

Trending News