विधान परिषद् का उम्मीदवार बनाये जाने पर बोले शाहनवाज हुसैन, पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसका निर्वहन करेंगे

विधान परिषद् का उम्मीदवार बनाये जाने पर बोले शाहनवाज हुसैन, पार्टी जो भी जिम्मेदारी देगी उसका निर्वहन करेंगे

BHAGALPUR : भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन को भाजपा के द्वारा विधान परिषद का उम्मीदवार बनाए जाने के बाद पहली बार भागलपुर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. इस दौरान बिहपुर से भाजपा विधायक इंजीनियर शैलेंद्र, पीरपैंती विधायक इंजीनियर ललन पासवान, कहलगांव विधायक पवन यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष रोहित पांडे सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे. 

इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि वे भागलपुर में भाजपा विधायकों के सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए आए हुए थे. भाजपा के द्वारा बिहार विधान परिषद के लिए उन्हें उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर सैयद शाहनवाज हुसैन ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रधानमंत्री और पार्टी शिर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा की पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेदारी देगी उसका वे निर्वहन करेंगे. 

पत्रकारों के द्वारा सीमांचल और बंगाल चुनाव में अल्पसंख्यक वोटरों को साधने के लिए उन्हें उम्मीदवार बनाए जाने की बात पर शाहनवाज हुसैन ने कहा कि वे जात-पात से ऊपर उठकर राजनीति करते हैं. वहीं बिहार में बढ़ रहे अपराध पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कुछ भी कहने से परहेज किया.

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News