जीतनराम मांझी ने चिराग पासवान को बताया वोटकटवा,पूछा-आज तक बिहारियों के लिए क्या किया, अपने घोषणा-पत्र के कौन से वायदे पूरे किये

जीतनराम मांझी ने चिराग पासवान को बताया वोटकटवा,पूछा-आज तक बिहारियों के लिए क्या किया, अपने घोषणा-पत्र के कौन से वायदे पूरे किये

PATNA: बिहार विधान सभा चुनाव में इस बार जेडीयू और लोजपा के बीच आरपार की लड़ाई है। लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार नीतीश कुमार पर अटैक कर रहे हैं।नीतीश कुमार तो चिराग पासवान को भाव देते भी नहीं दिख रहे। चिराग को जवाब बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी दे रहे हैं। सुशील मोदी ने चिराग पासवान को वोटकटवा बता दिया है।इसके बाद अब मांझी ने चिराग पासवान पर बड़ा हमला बोला है।

चिराग ने सुबह-सुबह ट्वीट कर नीतीश कुमार पर अटैक किया। चिराग ने कहा कि कोई भी विधायक मंत्री या खुद नीतीश कुमार जी वोट माँगने आएं तो पूछिए की पिछले 5 साल में क्या किया है।नीतीश कुमार जी से पूछिए की सात निश्चय में कौन कौन से वादे पूरे किए गए । इसके बाद इसका जवाब बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने दिया है। 


मांझी ने चिराग के ट्वीट का जवाब दिया है। मांझी ने कहा कि कोई भी लोजपा कार्यकर्ता,लोजपा प्रत्याशी या खुद चिराग पासवान जी वोट माँगने आएं तो पूछिए की पिछले कई सालों में बिहारियों के लिए क्या किया है। चिराग जी से पूछिए कि लोजपा के पुराने घोषणा-पत्रों में कौन कौन से वादे पूरे किए गए। जीतन राम मांझी ने चिराग पासवान रो वोटकटवा करार दिया।

Find Us on Facebook

Trending News