बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने की केंद्र सरकार से मांग, कहा बिहार में लागू करें राष्ट्रपति शासन, मुख्यमंत्री ने खोया मानसिक संतुलन

पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने की केंद्र सरकार से मांग, कहा बिहार में लागू करें राष्ट्रपति शासन, मुख्यमंत्री ने खोया मानसिक संतुलन

JEHANABAD : भारत के प्रथम गृह मंत्री सरदार वल्लभभाई पटेल के पुण्यतिथि पर जहानाबाद के अब्गीला में समारोह का आयोजन किया गया। जहां पटेल की प्रतिमा का अनावरण केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय और पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने किया। इस मौके पर बातचीत करते हुए पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि 2024 में एक बार फिर से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। 

इस मौके पर मांझी ने कहा कि यह देश का दुर्भाग्य है की यदि सरदार पटेल को तरजीह दी जाती और वे भारत के प्रथम प्रधानमन्त्री बन गए होते तो देश की आज जो स्थिति है। वह कभी नहीं रहती। भारत कहीं और आगे रहता। लेकिन यह सौभाग्य है की आज सरदार पटेल के कार्यों को नरेन्द्र मोदी आगे बढ़ा रहे हैं। 

मांझी ने कहा की नरेन्द्र मोदी का विरोध करनेवालों को भी अब पता चल गया होगा की वे किसी एक जाति धर्म नहीं, सबके साथ हैं। मांझी ने कहा की देश की अर्थव्यवस्था 14 वें स्थान पर थी। जो अब पांचवें स्थान पर आ गयी है।  2030 में भारत दुनिया का पहला अर्थव्यवस्था बन जाएगा। 

मांझी ने सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि यह सरकार सिर्फ भाई भतीजावाद की सरकार है। पैसे कमाने के लिए यह लोग काम कर रहे हैं। जीतनराम राम मांझी ने कहा कि नीतीश कुमार ने मानसिक स्थिति खो दिया है। इसीलिए उन्हें सभाओं में बोलने का मौका नहीं दिया जा रहा है। इसलिए नहीं बोलने दिया जा रहा है की कहाँ क्या बोल देंगे। इसका कोई हिसाब नहीं है। केंद्र सरकार से मांग करते हुए मांझी ने कहा की बिहार की 13 करोड़ जनता को बचाने के लिए यहाँ राष्ट्रपति शासन लागू करना चाहिए। 

जहानाबाद से रितेश की रिपोर्ट

Suggested News