जीतनराम मांझी के घर के बाहर चिराग पासवान पर तंज कसता हुआ लगा पोस्टर, बताया- फर्स्ट बिहार का मतलब नीतीश कुमार

जीतनराम मांझी के घर के बाहर चिराग पासवान पर तंज कसता हुआ लगा पोस्टर, बताया- फर्स्ट बिहार का मतलब नीतीश कुमार

पटना : बिहार चुनाव की सियासी उठापटक के बीच पोस्टरबाजी चरम पर है. आरजेडी और जेडीयू में बीच चल रहे पोस्टरबाजी के बीच हम पार्टी भी इस लड़ाई में कूद गई है. लेकिन हम पार्टी पोस्टर के जरिए विरोधी पर नहीं, अपने ही सहयोगी घटक दल पर तंज कस रही है. 

बता दें कि हम पार्टी के प्रमुख जीतनराम मांझी के घर के बाहर पोस्टर लगाया गया है. पोस्टर के जरिए ये मैसेज दिया गया कि फर्स्ट बिहार नीतीश कुमार. पोस्टर में जीतनराम मांझी के साथ-साथ पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार की भी तस्वीर है. पर एनडीए के घटक दल के लोजपा के अध्यक्ष चिराग पासवान की तस्वीर नहीं है. साथ ही इशारों में चिराग पासवान के नारे बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट के काउंटर में नया नारा दिया है. जिसमें कहा गया है कि फर्स्ट बिहार मतलब नीतीश कुमार हैं. 


 एनडीए में जिस तरह से चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश कुमार को मुद्दे दर मुद्दे घेर रहे हैं. माना जा रहा है कि सीएम नीतीश कुमार ने जीतनराम मांझी को एनडीए में शामिल करवाकर एक तरह से सियासी चल चली है. जिसके तहत चिराग पासवान का काउंटर के रूप में जीतनराम मांझी हैं. और अब इसका असर दिखने की लगा है. जीतनराम मांझी पर खुलकर लोजपा के विरोध में आ गए हैं. और आज जीतनराम मांझी के घर लगा ये पोस्टर इसकी एक बानगी भर है.

गौरतलब है कि सूबे में विधानसभा चुनाव होने हैं ऐसे में सभी पार्टियां रणनीति बनाने में जुट गई है. राजद ने नया पोस्टर जारी करते हुए कहा है- नई सोच नया बिहार, युवा सरकार अबकी बार.


आपको बता दें इससे पहले जेडीयू ने पोस्टर जारी किया था. उस पोस्टर में लिखा था विकसित बिहार नीतीश कुमार. उसके जवाब में तेजस्वी की सेना ने भी नया पोस्टर जारी कर बिहार में युवा सरकार बनाने की बात की है. पोस्टर के जरिए राजद ने साफ कर दिया है कि बिहार में इस बार नई सोच वाले नेता चुने जाएंगे. नीतीश कुमार अब ओल्ड हो गए है.

  


Find Us on Facebook

Trending News