शिवहर में जिप अध्यक्ष के विजय जुलूस में हुई हर्ष फायरिंग, महिला सहित दो को लगी गोली

शिवहर में जिप अध्यक्ष के विजय जुलूस में हुई हर्ष फायरिंग, महिला सहित दो को लगी गोली

SHEOHAR : शिवहर जिला परिषद के अध्यक्ष विजय कुमार सिंह उर्फ छोटा विजय के विजय जुलूस में हर्ष फायरिंग होने से दो लोगों की गोली लगी है। जिसमें एक बच्चा और एक महिला शामिल है। महिला की स्थिति चिंताजनक होने के कारण मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। गोलीबारी की सूचना पर पुलिस ने तुरंत घायलों को सदर अस्पताल में इलाज  के लिए भर्ती कराया। वहीँ घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीन खोखा बरामद किया है। 

इस घटना की पुष्टि शिवहर के एसडीपीओ संजय कुमार पांडे ने की है। SDPO ने बताया कि जिला परिषद अध्यक्ष बनने के बाद विजय कुमार सिंह के जुलूस में फतेहपुर के पास फायरिंग की गई। जिसमें दो लोगों को गोली लगी है। गोली लगने से फतहपुर निवासी रंभा देवी और उनके नाती ओमप्रकाश को गोली लगी है, जो राजाडीह तरियानी के रहनेवाले बताते जा रहे हैं। मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी मोहम्मद इश्तियाक अली अंसारी, एसडीपीओ संजय कुमार पांडे पहुंच गए हैं। पुलिस जाँच में जुट गई है।

वहीँ कटिहार में में जिला परिषद अध्यक्ष चुनाव के बाद हर्ष फायरिंग के मामले में जिला परिषद अध्यक्ष रश्मि सिंह उनके पति सहित 25 अन्य अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। कल चुनाव में जीत होने के बाद जिला परिषद अध्यक्ष के समर्थकों के द्वारा कोलासी चौक पर जमकर हवाई फायरिंग की गई थी। इस मामले को लेकर पुलिस की ओर से कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज किया गया है। 

शिवहर से मनोज कुमार और कटिहार से श्याम की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News