बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना पहुंचे जेपी नड्डा का हुआ भव्य स्वागत, 9 महीने में दूसरी बार बीजेपी अध्यक्ष का बिहार दौरा, लोकसभा चुनाव के पहले देंगे बड़ा टास्क

पटना पहुंचे जेपी नड्डा का हुआ भव्य स्वागत, 9 महीने में दूसरी बार बीजेपी अध्यक्ष का बिहार दौरा, लोकसभा चुनाव के पहले देंगे बड़ा टास्क

पटना. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के गुरुवार को पटना हवाईअड्डे पर बिहार भाजपा के नेताओं ने जोरदार स्वागत किया. नड्डा के स्वागत के लिए प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा सहित कई अन्य सांसद और विधायक मौजूद रहे. वहीं हवाई अड्डे से एक भव्य स्वागत यात्रा निकाली गई जिसका जगह जगह भाजपा कार्यकर्ताओं ने जोरदार तरीके से स्वागत किया. पिछले 9 महीने में नड्डा का यह दूसरा बिहार दौरा है. बिहार भाजपा के भीष्म पितामह कहे जाने वाले कैलाशपति मिश्र के 100 वें जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने नड्डा पटना आए हैं. उनका यह दौरा अगले लोकसभा चुनाव के पहले बेहद खास माना जा रहा है. 

जेपी नड्डा के बिहार दौरे में बिहार भाजपा के नेताओं को खास टास्क भी दिया जाएगा. लोकसभा चुनाव के पहले बिहार में भजपा को सशक्त करने के लिए कई नेताओं से नड्डा मिलेंगे.  कैलाशपति मिश्र के जयंती समारोह में बापू सभागार के कार्यक्रम के समापन के बाद जेपी नड्‌डा दोपहर तीन बजे बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचेंगे. यहां वे एक के बाद एक मैराथन बैठक करेंगे. 

पहली बैठक 4 बजे से शुरू होगी। इसमें प्रदेश पदाधिकारियों के साथ चर्चा करेंगे. इसके बाद 5 बजे राज्य के सभी विधायकों, विधान पार्षदों और सांसदों के साथ मंत्रणा करेंगे. सबसे आखिर में 6 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार बीजेपी के कोर कमेटी के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. 





Suggested News