मानव श्रृखंला को सफल बनाने के लिए युवाओं ने निकाली साइकलि रैली, जदयू नेता संजय सिंह ने हरी झंडी दिखा किया रवाना

मानव श्रृखंला को सफल बनाने के लिए युवाओं ने निकाली साइकलि रैली, जदयू नेता संजय सिंह ने हरी झंडी दिखा किया रवाना

BEGUSARAI : 19 जनवरी को पूरे प्रदेश में जल जीवन हरियाली समेत कई सामाजिक मुद्दों को लेकर सीएम नीतीश कुमार द्वारा मानव श्रृखंला बनाए जाने का आह्वान किया गया है। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूरे जोर शोर से तैयारी चल रही है। 

इसी कड़ी में बेगूसराय जिला में युवाओं ने साइकिल जागरूकता रैली निकाली। इस रैली को पूर्व मेयर सह जदयू नेता संजय सिंह ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर पूर्व मेयर व जदयू नेता संजय सिंह ने कहा कि राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा वर्ष 16 में पूर्ण शराबबंदी को लागू किया गया तब से लेकर आजतक विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों के बीच भिन्न भिन्न प्रकार की जागरूकता रैली के द्वारा समाज को जागरूक करने का प्रयास किया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के इस कदम से राज्य की जनता में जबरदस्त खुशहाली आई है। शराबबंदी से पहले एक मोटी कमाई को लोग शराब के लिए बर्बाद कर देते थे। शराबबंदी के बाद आज प्रदेश के कई परिवार खुशहाल है। 

संजय सिंह ने कहा हम चाहते हैं कि पूरी तरह नशाबंदी लागू हो जाए तो  बिहार के साथ-साथ पूरा देश खुशियों से झूम उठेगा। वहीं उन्होंने आगामी 19 जनवरी को होने वाले मानव श्रृंखला के लिए लोगों से चढ़ बढ़ कर हिस्सा लेने की गुजारिश की।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News