बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जरा बाइक पर बैठी सवारी को गिनिए और फिर मुस्कुराइए, 1-2-3-4-5-6...बिहार में यह भी संभव है, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

जरा बाइक पर बैठी सवारी को गिनिए और फिर मुस्कुराइए, 1-2-3-4-5-6...बिहार में यह भी संभव है, सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

BAGAHA: अगर यातायात नियमों को देखा जाए तो बाइक पर केवल दो लोग ही सवार हो सकते हैं। ज्यादा से ज्यादा तीन लोग बाइक पर सवार हो सकते हैं। लेकिन अगर इससे ज्यादा लोग बाइक पर दिखे तो...दरअसल एक ऐसा ही हैरान कर देनी वाली घटना बिहार के बेतिया से सामने आई हैं। जहां बाइक पर एक दो नहीं बल्कि पूरे 6 लोग सवार हैं। आश्चर्य की बात यह है कि बाइक पर दो महिलाएं भी बैठी नजर आ रही है। 

दरअसल, बिहार के प•चम्पारण जिला से लापरवाही की एक बड़ी तस्वीर सामने आई है। बगहा की सड़कों पर एक बाइक सवार 1-2 नहीं 6 लोगों के साथ बाइक चलते दिखा। एक तरफ सड़क सुरक्षा को लेकर पूरे देश में अभियान चल रहा है। यातायात पुलिस लगातार यातायात व्यवस्था पर नजर रख रही है। वहीं कुछ लोग अब भी यतायात के नियमों की धज्जियां उड़ाने से पीछे नहीं हट रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं एक बाइक पर 6 लोगों का सवार होता वीडियो सामने आने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं। सवाल सिर्फ यह नहीं की कानून का उल्लंघन हो रहा है बल्कि सवाल यह भी की लोगों को तनिक भी अपने जान की परवाह नहीं है। बताया जाता है कि यह वीडियो बगहा_बेतिया मुख्य पथ के एनएच 727 की है।

फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। वीडियो में देखा जा रहे है कि कैसे एक बाइक पर आगे दो बच्चियां बैठी हैं फिर एक युवक है जो बाइक चला रहा है। उसके बाद एक और छोटा बच्चा और उसके बाद दो महिलाएं बाइक पर बैठी हुई हैं। 

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट 

Editor's Picks