सरहद के पार भी उठ रही है सुशांत को न्याय दिलाने की मांग, सोशल मीडिया पर जबरदस्त कैंपेन

सरहद के पार भी उठ रही है सुशांत को न्याय दिलाने की मांग, सोशल मीडिया पर जबरदस्त कैंपेन

DESK : सुशांत को न्याय दिलाने की मांग अब देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी उठ रही है. विदेश में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की मुहिम छिड़ गई है. देश में अलग-अलग हिस्सों में मुंबई पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं. आम से लेकर खास लोग अब बॉलीवुड के गलत नीतियों के विरुद्ध सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे है. हालांकि अब ये केस सीबीआई के हाथों सौंप दी गई है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कृति भी अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. श्वेता ने ट्वीट करके बताया है कि उन्हें सीबीआई पर पूरा भरोसा है. उन्हें उम्मीद है कि  सुशांत को इंसाफ जरूर मिलेगा. श्वेता कृति ने हाल ही में एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने बताया है कि विदेश में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने की कोशिशें जारी है. इसके साथ वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है सुशांत तुम आज भी हमारे दिल में धड़क रहे हो.


 श्वेता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें साफ तौर पर नजर आ रहा है कैलिफोर्निया में सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए चौक चौराहे पर पोस्टर्स लगाए गए हैं. श्वेता ने अमेरिका में लगे बिलबोर्ड की फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है- कैलिफोर्निया में भाई का बिलबोर्ड. ये द ग्रेट मॉल पार्कवे से बाहर निकलने के ठीक 880 उत्तर की ओर है.  ये एक वर्ल्ड वाइड आंदोलन है.


आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स ने ट्विटर पर एक मुहिम छेड़ रखी है. सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए #warriors4SSR कैंपेन शुरू किया है. 


Find Us on Facebook

Trending News