बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कार से इतनी मात्रा में मिला गांजा कि देखकर पुलिस भी हो गई हैरान

कार से इतनी मात्रा में मिला गांजा कि देखकर पुलिस भी हो गई हैरान

गोपालगंज। जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र में नशे के कारोबार के खिलाफ पुलिस ने बड़ा प्रहार किया है। यहां तस्करी कर ले जा रहे गांजा के खेप को जब्त किया गया है। पुलिस ने जब्त गांजे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है, जिनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। 

इस कार्रवाई के बारे में क्षेत्र के एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि कुचायकोट थाना पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान एक होंडा सिटी कार वहां पहुंची।जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें तस्करी के लिए ले जा रहे गांजी की खेप बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि कार से एक क्विंटल 30 किलो गांजा बरामद किया गया है, जिसकी बाजार में लगभग दस लाख कीमत बताई जा रही है।


 एसडीपीओ ने बताया कि जब्त किए गए गांजे के साथ दो लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है, जिनकी पहचान यूपी के कुशीनगर निवासी रामकृपाल यादव गोपालगंज के जादोपुर निवासी तूफानी राम के रूप में की गई है। फिलहाल दोनों तस्करों से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा जब्त किया गया गांजा वह कहां से ला रहे थे और उसे किसके पास पहुंचाने जा रहे थे। हालांकि यह बात जरुर सामने आई है गांजे को गोरखपुर लेकर जाया जा रहा था।


Suggested News