कैमूर में भारी मात्रा में शराब बरामद, लाइनर सहित पांच को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर में भारी मात्रा में शराब बरामद, लाइनर सहित पांच को पुलिस ने किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले के कुदरा पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए कुदरा थाना क्षेत्र के सुदूर इलाके से एक ट्रक से 98 पेटी शराब उतारते हुए रंगे हाथ कुल 5 लोगों को धर दबोचा. जिसमें एक अपाचे बाइक से लाइनर का काम कर रहे युवक भी शामिल हैं. गिरफ्तार शराब तस्करों में एक झारखंड, एक यूपी और बाकी कैमूर के हैं. बताया जा रहा है की कुछ लोगों का अपराधिक इतिहास है. इन लोगों के पास से एक ट्रक पर लदे 98 पेटी शराब के साथ गांजा और रूपया भी हुआ जब्त किया गया है.  

इस मामले की जानकारी देते हुए कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया देर रात्रि गुप्त सूचना मिला था की कुदरा थाना क्षेत्र के परसथुआ नहर के पास सुदूर इलाके में शराब की बड़ी खेप उतारा जा रहा है. गुप्त सूचना के आधार पर जब पुलिस पहुंची तो एक ट्रक शराब उतार रहे कुल 3 लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. 

उनकी निशानदेही पर एक अपाचे के साथ दो और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. कुल 5 लोगों की गिरफ्तारी हुई है. इन लोगों के पास एक ट्रक से 98 पेटी शराब मिला है. गांजा और रुपया भी जब्त हुआ है. इसमें कुछ लोग पहले भी जेल जा चुके हैं और सभी का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News