कैमूर के इस गांव में लोगों ने किया वोट का बहिष्कार, अंडरपास पुलिया की मांग

कैमूर के इस गांव में लोगों ने किया वोट का बहिष्कार, अंडरपास पुलिया की मांग

KAIMUR : मोहनिया विधानसभा के भीट्टी गांव के 4 बूथों पर सुबह से एक भी वोट नहीं पड़ा है. ग्रामीणों ने अंडरपास पुलिया की मांग को लेकर वोट का बहिष्कार कर दिया है. ग्रामीण बताते हैं कि पिछले कई सालों से अंडर पास पुलिया का मांग किया जा रहा है. हम लोगों के गांव और जीटी रोड को जोड़ने के बीच में रेलवे ट्रैक है. रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान कई बार हादसा हो चुका है. 

हम लोग आये दिन रिस्क लेकर इस ट्रैक को पार करते हैं. कई सालों से वहां पर अंडरपास पुलिया बनाने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किए. लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुआ. तब हम लोगों ने फैसला किया. जब मानव श्रृंखला हो रहा था. उस समय भी उसका हम लोगों ने विरोध किया था और इस चुनाव से पहले भी हम लोगों ने बैनर पोस्टर लगाकर विरोध प्रदर्शन किया. 


मोहनिया एसडीएम हम लोगों से बात करने के लिए आई थी. लेकिन सिर्फ आश्वासन से हम लोग मानने को तैयार नहीं हुए. आज हम लोग वोट देने के लिए नहीं जा रहे हैं. जब तक हम लोगों के लिए अंडर पास पुलिया का निर्माण नहीं होगा हम लोग वोट देने नहीं जाएंगे. 

वही अधिकारी बताते हैं कि अभी तक सिर्फ एक ही वोट यहां पर पड़ा हुआ है. गांव वाले अपनी मांगों को लेकर वोट देने नहीं आ रहे हैं. ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया गया है. लेकिन वह सुनने को तैयार नहीं है. अगर ग्रामीण वोट देने आएंगे तो देर रात तक भी हम लोग रुक कर उनके वोटिंग के लिए तैयार रहेंगे. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News