कैमूर में इस सीजन में पहली बार दिखा ठंड का असर, कुहासे में डूबा पूरा जिला

कैमूर में इस सीजन में पहली बार दिखा ठंड का असर, कुहासे में डूबा पूरा जिला

कैमूर। जिले में इस कप कपाती ठंड के बीच पहली बार कोहरा ने चारों तरफ अपने आगोश में ले लिया है। दिन के नौ बजे तक सड़क पर 2 फीट की दूरी नहीं दिखाई दे रहा है। एनएच दो पर गाड़ियां लाइट जला कर चल रही है तो कई ट्रेनें समय से घंटों विलंब में है। प्रशासन द्वारा अलाव का व्यवस्था भी चौक चौराहे बस स्टैंड रेलवे स्टेशन सहित कई महत्वपूर्ण स्थानों पर करना था लेकिन उसे नजरअंदाज कर दिया गया है। जिससे एक जगह से दूसरे जगह आने जाने वालों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। आज मकर संक्रांति का त्योहार है वैसे में कुहासा ने ठिठुरन बढ़ा दिया है।

इस सीजन में पहली बार देखा ऐसा

ग्रामीण बताते हैं इस बार पड़ने वाले ठंड के मौसम में इतना कुहासा हमने कभी नहीं देखा था। पहली बार कुहासा देखने को मिल रहा है। जहां वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़कें पर साफ नजर नहीं आ रहा है, जिसके कारण सावधानी से गाड़ी चलाना पड़ रहा है। 

ट्रेनें भी चल रही हैं लेट

यात्रा करने के लिए रेलवे स्टेशन पर आए रेलवे यात्री बताते हैं कि हम लोगों को मुंबई हावड़ा मेल से मुंबई जाना है। जो गाड़ी दिन के सुबह साढ़े छह बजे स्टेशन पर आनी थी वह नौ बजे तक नहीं आई है। ट्रेन बहुत विलंब में चल रहा है। कुहासा के कारण गाड़ियां धीरे-धीरे चलने से विलम्ब से चल है और इस ठंड में हम लोग की परेशानी भी बढ़ रहा है ।


Find Us on Facebook

Trending News