बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कैमूर पुलिस ने ट्रक पर लोड प्रतिबंधित कफ सिरप की बड़ी खेप किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

कैमूर पुलिस ने ट्रक पर लोड प्रतिबंधित कफ सिरप की बड़ी खेप किया बरामद, मौके से चालक को किया गिरफ्तार

KAIMUR : जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र की पुलिस ने एक डीसीएम ट्रक पर लोड 2000 प्रतिबंधित कप को जब्त करने के साथ चालक को गिरफ्तार किया है। गिरफ़्तार चालक तेज बहादुर शिव ग्राम थाना कोरियापुर जिला वाराणसी का निवासी बताया रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार दुर्गावती पुलिस द्वारा कुल्हड़िया मोड़ के समीप  यूपी से बिहार की तरफ से हर वाहनों की जॉच की जा रही थी। इसी दौरान यूपी से बिहार की तरफ आ रही एक डीसीएम ट्रक की जॉच की गई। जिसमें काफी मात्रा में कफ सिरप बरामद हुआ।  

चालक ने जानकारी देते हुए बताया कि ट्रक के अंदर 2000 लीटर कफ सिरप लदा है। यह ट्रक वाराणसी से कोलकाता जा रहा था। जानकारी होने पर पुलिस द्वारा प्रतिबंधित कफ सिरप और ट्रक को जप्त किया गया है। गाड़ी के अंदर 2000 लीटर ट्रिपोलिडीन कफ सिरप बरामद किया गया। इसके बाद पुलिस ने डीसीएम ट्रक को जब्त करते हुए चालक दल को गिरफ्तार कर लिया। 

इस संबंध में मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार जानकारी देते हुए बताया कि दुर्गावती थाना क्षेत्र के कुलड़िया एनएच 2 के समीप लगातार शराब की जांच की जाती है। तभी एक डीसीएम ट्रक से प्रतिबंधित कफ सिरप 2000 लीटर बरामद किया गया और ट्रक को जप्त किया गया। जिसमें चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News