जानिए कैसे मिला मिर्ज़ापुर और उनके फैन्स को नया स्लोगन 'ये भी ठीक है'...

जानिए कैसे मिला मिर्ज़ापुर और उनके फैन्स को नया स्लोगन 'ये भी ठीक है'...

DESK: मिर्ज़ापुर की सफलता के बाद सीरीज के डायरेक्टर करन अंशुमन ने सीरीज के फैन्स को मिर्ज़ापुर 2 की भेंट 23 अक्टूबर 2020 को अमेज़न प्राइम पे दे दी. पहले सीजन की तरह इस सीजन को भी उनके फैन्स का भरपूर प्यार मिला है. सभी पात्रों को और उनके डायलॉग्स को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है पर जो डायलॉग अभी सबकी जुबान पर चढ़ा हुआ है वह है ‘ये भी ठीक है’ . यह डायलॉग अभी लोंगो द्वारा काफी इस्तेमाल  किया जा रहा है. इस डायलॉग के साथ-साथ रोबिन के करैक्टर भी फैंस को खूब भा रहा है. 


प्रियांशु पैन्यूली अका रोबिन ने बताया की जब उनके पास इस करैक्टर को सुनाया गया तो उन्हें लगा की उनका करैक्टर भी बाकि करैक्टर की तरह  ही होगा जिनमें  उन्हें कट्टा गोली चलाने  को मिलेगी . उन्हें झटका तब लगा जब उन्हें  इस बात का पता चला की उनका करैक्टर बिलकुल अलग है जो की एक रंगीन मिज़ाज का व्यक्ति है  और इसे सुनते ही उनके मुँह से निकला ‘ये भी ठीक है’.

प्रियांशु ने आगे बताया की ये डायलॉग आया तो आया कहा से .वे बताते है की वो एक बार ट्रिप के लिए किसी पहाड़ी इलाके में गये थे और वहाँ वे एक काका से मिले जो हर बात पे ‘ये भी ठीक है’ कहा करते थे जो उन्हें काफी अच्छा लगता था तो बस वहीं से इस डायलॉग की उत्पत्ति हुई.  

Find Us on Facebook

Trending News