जो स्वयं की शिक्षा पूरी नहीं कर सका वह कैसे देगा बिहार के 60% युवाओं को रोजगार : विनोद नारायण झा

जो स्वयं की शिक्षा पूरी नहीं कर सका वह कैसे देगा बिहार के 60% युवाओं को रोजगार : विनोद नारायण झा

DARBHANGA : बिहार विधान परिषद के लिए दरभंगा शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के एनडीए अधिकृत उम्मीदवार सुरेश प्रसाद राय ने आज नामांकन किया. इस अवसर पर बिहार सरकार के पीएचडी मंत्री विनोद नारायण झा दरभंगा पहुंचे. जहां उन्होंने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जो खुद की शिक्षा को पूरा नहीं कर सका. वह दूसरे को रोजगार देने की बात कह रहा है. इससे ज्यादा हास्यप्रद बात क्या हो सकती है. 

वहीं उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव को अपने कार्य योजना को जनता को बताना चाहिए. उन्होंने कहा कि क्या तेजस्वी यादव 10 लाख पिस्टल या कट्टा बांटेगे. फिर से अपहरण उद्योग शुरू करेंगे, कैसे रोजगार होगा. जब उनके माता पिता बिहार में थे. 15 सालो में केवल 95 हजार लोगों की नौकरी हुई. बिहार में जब एनडीए की सरकार बनी, तो उन्होंने 6 लाख लोगों को नौकरी देने का काम किया है. झा ने कहा कि 3 लाख 49 हजार नौकरी तो सिर्फ प्राथमिक शिक्षकों को देने का काम किया है. इसीलिए नियुक्ति के मामले में हमारा रिकॉर्ड बहुत ही अच्छा है.  


वही उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो आदमी स्वयं की शिक्षा को पूरी नही कर सका. वह बिहार की जो 60 प्रतिशत युवाओं की आबादी है, उसे नौकरी देने की बात कहकर ठगने का काम कर रहा है. वही उन्होंने कहा कि ये वही परिवार है जिसने रेलवे में नौकरी देने के लिए लोगों से जमीन लिया है. 

कांति सिंह को मंत्री बनाने के लिए 10 डिसमिल जमीन डोनेट करना पड़ा. गोपालगंज में रघुनाथ झा का एनएच पर भव्य मकान था, जिसे दान करने के बाद केंद्र में वे मंत्री बने. वही उन्होंने कहा कि शब्दों की जाल से अपने माँ बाप की असफलता को छुपाना चाहते है, जो छुपने वाला नही है. 

दरभंगा से वरुण ठाकुर की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News