मलाइका के झंडू बाम के जवाब में काजल-खेसारी के नवरत्न तेल का धमाल

मलाइका के झंडू बाम के जवाब में काजल-खेसारी के नवरत्न तेल का धमाल

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल और काजल राघवानी जल्द ही फिल्म "दबंग सरकार" में नजर आने वाले हैं. हाल में ही इस फिल्म का एक गाना 'नवरत्न तेल लगावे से' रिलीज़ हुआ है. लोगों ने इसे काफी पसंद किया है और यूटुब पर भी काफी हिट हैं. इस गाने को 24 घंटे में 2.5 मिलियन हीट्स मिले हैं और चार दिन के अंदर इसे 41 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस फिल्म का म्‍यूजिक यशी फिल्‍म्‍स ने यूट्यूब पर अपलोड किया है.

बताया जा रहा है कि भोजपुरी सिनेमा में अब तक की यह सबसे महंगी फिल्म होगी. भोजपुरी इंडस्ट्री में यह गाना काफी जबरदस्त रिकॉर्ड बनाया है. गाने में आपको खेसारी लाल और काजल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी और लोग भी इस जोड़ी को बेहद पसंद कर रहे हैं. दोनों ने इस गाने में खूब जमकर मेहनत भी किया है. एक इंटरव्यू के दौरान काजल ने कहा, 'मैंने अपना शत प्रतिशत उनको दिया. मुझे खुशी है कि वह एक लाजवाब फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. उम्‍मीद करती हूं फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ सुपर डूपर हिट हो.' 

KAJAL-KHESARI-SONG-BROOKED-RECORD-ON-YOUTUBE2.jpg

गाने के हिट होने पर खेसारी लाल ने खुद दर्शकों को धन्यवाद भी कहा। 'दबंग सरकार' के डायरेक्टर योगेश राज मिश्रा और प्रोडूसर दीपक कुमार हैं. एक इंटरव्यू में योगेश ने खेसारी की सराहना करते हुए कहा, "खेसारलाल यादव इंडस्‍ट्री के पावरफुल अभिनेता हैं. हमने उनकी मेहनत को ‘दबंग सरकार’ की शूटिंग के दौरान करीब से देखा, जिसके आधार पर हम कह सकते हैं कि वे आने वाले दिनों में काफी आगे जाने वाले हैं. उनमें काम के प्रति गजब का जुनून है, जो हमें हर शॉट में देखने को मिला." साथ ही उन्होंने अपने पुरे टीम को भी बधाई दी.

Find Us on Facebook

Trending News