बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BREAKING NEWS : सम्पत्ति विवाद में कलयुगी बेटे ने गोली मारकर की पिता की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

BREAKING NEWS : सम्पत्ति विवाद में कलयुगी बेटे ने गोली मारकर की पिता की हत्या, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

VAISHALI : जिले के महनार थाना क्षेत्र के लालापुर पचरुखी गांव में भूमि विवाद को लेकर पुत्र ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को लेकर मृतक की पत्नी रामसती देवी एवं छोटे पुत्र रवि चंदन कुमार ने बताया कि जमीन को लेकर पुत्र दीपक कुमार उर्फ जंगली के साथ मामूली विवाद हुआ। 


इसी दौरान दीपक ने अपने पिता हरिगोपाल राय को गोली मार दिया। घटना के बाद परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए महनार समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया। जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

बताया जा रहा है कि आरोपी अपराधी प्रवृत्ति का है। साथ ही परिजनों ने बताया की उसके साथ बिदुपुर थाना क्षेत्र के मझौली गांव निवासी हिमांशी उर्फ राइडर जो अपराधिक घटनाओं को अंजाम देता है। दोनों ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है। इस सम्बन्ध में महनार थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने बताया की पुत्र के द्वारा पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जिसके पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है। 

पुलिस मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर मामला दर्ज आगे की कार्रवाई में जुट गई है। हत्या के आरोपी पुत्र की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीँ इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है।  

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Suggested News