कलयुगी भाई बहन के प्रेम में हुआ पागल पहले पत्नी का कराया गर्भपात,फिर पत्नी से मांगा तलाक

कलयुगी भाई बहन के प्रेम में हुआ पागल पहले पत्नी का कराया गर्भपात,फिर पत्नी से मांगा तलाक

गया: बिहार के गया में एक अनोखा मामला सामने आया है. लोगों की मानसिकता इतनी गिर गयी है की अपनी बहन से शादी करने के लिए अपनी पत्नी को तलाक देने तक की बात कर दी है. यहां एक शख्स ने अपनी मौसेरी बहन के चक्कर में पत्नी से तलाश मांगा है.दरअसल, गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के पंजाबी कॉलोनी मोहल्ले के अशोक लाल के पुत्र नितिन लाल ने पूरे हिंदू रीति रिवाजों के साथ 17 फरवरी 2016 को रानी कुमारी के साथ शादी की थी. जानकारी के अनुसार, रानी अपने मायके झारखंड के चतरा से गुरुवार देर शाम अपने ससुराल पंजाबी कॉलोनी पहुंची.

 यहां पहुंचने पर ससुर, देवर व स्टाफ के द्वारा उसके मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया गया. पीड़िता घर के बाहर देर रात तक बैठी रही और खुद इंटेरनेट से नम्बर निकाल कर बिहार के डीजीपी, आईजी, एसएसपी, डीएसपी सहित कई अधिकारियों को इसकी जानकारी दी. वहीं, Whatsapp पर इसका वीडियो भी भेजा. उसे इंतेजार था कि कोई पुलिस अधिकारी या थाना से ही कोई पुलिसकर्मी आता तो रात भर सुनसान सड़कों पर घर के बाहर रात गुजारनी नही पड़ती. लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी. पीड़िता ने कहा कि उसकी अपनी सगी मौसेरी बहन शिल्पी गुप्ता से उसके पति नितिन लाल का अफेयर चल रहा है, इसकी जानकारी उसे शादी के कुछ दिनों के बाद ही हुई. हालांकि, पति-पत्नी में आपसी सहमति बनी कि आगे से बात नहीं होगी. 

लेकिन दोनों का अफेयर चलता रहा और अब 4 व्हीलर का डिमांड किया जा रहा है नहीं देने पर तलाक देने की बात की है पीड़िता ने कहा कि उसके पिता ने अपनी सारी जमीन बेचकर शादी की थी. वहीं, इस दौरान घर के नीचे लाल नर्सिंग होम में जबरदस्ती गर्भपात भी करा दिया गया था. इस मामले में पीड़िता ने पहले से ही वर्ष 2019 में कोतवाली और सिविल लाइन थाना में प्राथमिकी दर्ज करा चुकी है. लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है और जल्द से जल्द कार्रवाई करेगी.

Find Us on Facebook

Trending News