बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में कलयुगी बेटे ने की चाकू मारकर माँ की हत्या, ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

मोतिहारी में कलयुगी बेटे ने की चाकू मारकर माँ की हत्या, ग्रामीणों ने जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

MOTIHARI : मोतिहारी में एक कलयुगी पुत्र ने चाकू गोदकर अपनी माँ की हत्या कर दिया है। घटना की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गयी। शव देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी ग्रामीणों ने कलयुगी पुत्र को दौड़ाकर पकड़ कर जमकर धुनाई किया। 

वही सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना चिरैया थाना क्षेत्र के दीपहि साह टोली की बताई जा रही है। ग्रामीणों के अनुसार शराब पीने के लिए रुपया नही देने पर कलयुगी पुत्र द्वारा चाकू गोद कर हत्या करने की बात कही जा रही है।

चिरैया थाना क्षेत्र के दीपहि साह टोली गांव में कलयुगी पुत्र में अपने ही माँ को चाकू गोदकर हत्या कर दिया। ग्रामीणों के अनुसार विजय बैठा अपनी माँ से शराब पीने के लिए पैसा की मांग कर रहा था। माँ के पास पैसा नही रहने के कारण वह अपने पुत्र को रुपया नही दे सकी। जिससे नराज पुत्र ने अपने माँ की चाकू मारकर हत्या कर दिया। 

हत्या के बाद भगने लगा।ग्रामीणों ने कलयुगी पुत्र को दौड़ाकर पकड़ लिया। वही गांव में ही जमकर धुनाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुचकर शव को बरामद कर कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News