BIHAR NEWS : कलयुगी बेटे ने की पिता की पीटपीट कर हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : कलयुगी बेटे ने की पिता की पीटपीट कर हत्या, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

PURNEA : स्मैक पीने का पैसा नहीं देने पर कलयुगी बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला टीओपी थाना क्षेत्र में मंझली चौक स्थित शिवधाम की है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेज दिया। वही पुलिस ने मौके पर कलयुगी बेटा को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक मंझली चौक स्थित शिवधाम निवासी सच्चिदानंद पंडित बताया जाता हैं। 

घटना के बारे में मृतक के बड़े पुत्र रंजीत पंडित ने बताया कि पिता सच्चिदानंद पंडित घर के छत पर ही सब्जी उगाने का काम करते हैं। छोटे भाई संजीत पंडित कोई काम नहीं करता है। कुछ लड़कों के साथ मिलकर स्मैक, गांजा और भांग पीते रहता है। स्मैक के नशे में लगातार पिताजी से जमीन बंटवारा का मांग करता था। पिताजी से बार-बार पैसा लेकर स्मैक पीते रहता था। रविवार की दोपहर 3:00 बजे स्मैक पीने के लिए पैसे का मांग किया था। जब स्मैक पीने के लिए पैसा नहीं दिया तो संजीत पंडित ने पिता को लात घुस्से से पीट पीटकर हत्या कर दिया। 

उन्होंने बताया कि मां का भी दिमाग सही नहीं है। मां भी छोटे बेटे के बात को मानती हैं। मां के इशारे पर ही संजय पंडित के द्वारा पिता की हत्या की गई है। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी टीओपी थाना पुलिस को दी गयी। टीओपी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वही मौके से कलयुगी बेटा संजीत पंडित को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पूर्णिया से तहजीब की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News