वार्ड में नहीं बंटा कंबल तो गुस्से में पार्षद ने नप कार्यालय में जड़ दिया ताला, इस जगह का है मामला

वार्ड में नहीं बंटा कंबल तो गुस्से में पार्षद ने नप कार्यालय में जड़ दिया ताला, इस जगह का है मामला

सुपौल।नगर परिषद के कार्यालय में आज एक वार्ड पार्षद ने अपनी मांगों को लेकर तालाबंदी कर दिया। जिसके बाद कार्यालय कर्मियों में गहमागहमी बढ़ गई। सूचना मिलते ही कार्यपालक पदाधिकारी कार्यालय पहुंचे जहां से उन्हें वापस लौटना पड़ा। दरअसल वार्ड न 06 के वार्ड पार्षद अनोज कुमार आर्य उर्फ लव यादव आज नगर परिषद कार्यालय में ताला जड़ दिया। वार्ड पार्षद का आरोप है कि इस वार नगर परिषद द्वारा कंबल का वितरण नहीं किया गया जबकि पिछले बैठक में इस बात की चर्चा की गई थी। 

पार्षद ने कहा - हम पर लग रहे आरोप

बावजूद  नगर परिषद के अधिकारी की उदासीनता से कंबल का वितरण नहीं किया गया जिसके चलते वार्ड के लोग मायूस हैं और वार्ड पार्षदों को इसका जबाब देना पड़ता है। इसी बात से नाराज  वार्ड पार्षद अनोज कुमार आर्य उर्फ लव यादव ने नगर परिषद के कार्यालय में ताला जड़ दिया है और कहा है कि जब तक नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी खुद जाकर वार्ड के लोगों को ये नहीं कह देते की कार्यालय की उदासीनता के कारण कंबल का वितरण नहीं किया गया है तब तक ताला बंद रहेगी। 

जाहिर है सुपौल में पहली बार नगर परिषद कार्यालय में हुए ताला बंदी से जहाँ नगर परिषद में अफरातफरी का आलम है वहीं बड़ी संख्या में लोग भी वहां पहुंच मामले को देख रहे हैं। हालांकि तालाबंदी के समय मौके पर पहुंचे कार्यपालक पदाधिकारी ने कहा कि  कंबल वितरण होने को लेकर टेंडर हुआ है जल्द ही टेंडर फाइनल होगा जिसके बाद सरकारी निर्देशो के अनुरूप वितरण किया जाएगा।  फिलहाल वार्ड पार्षद नगर परिषद कार्यालय में ताला जड़ खुद गेट पर धरना पर बैठ गए हैं।

Find Us on Facebook

Trending News