बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Kapil Sharma ने अपनी नन्ही परी के साथ खेलते हुए पहली फोटो किये शेयर , मिलिए Anayra Sharma से...

Kapil Sharma ने अपनी नन्ही परी के साथ खेलते हुए पहली फोटो किये शेयर , मिलिए Anayra Sharma से...

News4Nation : कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने अंदाज से लोगों को खूब हंसाया है. लेकिन इन दिनों कपिल शर्मा सोशल मीडिया पर भी छाए हुए हैं. दरअसल, कपिल शर्मा की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वह अपनी गोद में अपनी बेटी को लिए नजर आ रहे हैं. कपिल शर्मा की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. खास बात तो यह है कि फोटो में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की बेटी काफी प्यारी लग रही है, साथ ही दोनों पापा-बेटी फोटो में एक-दूसरे की तरफ ही देखते नजर आ रहे हैं.  

बता दें कि जब कपिल की पत्नी प्रेगनेंट थीं तब उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैं अब सिर्फ अपनी पत्‍नी का ध्‍यान रखना चाहता हूं और हर वक्‍त उसके पास रहना चाहता हूं. ये स्‍वाभाविक है कि मैं औ‍र गिनी काफी खुश हैं लेकिन सबसे ज्‍यादा खुश मेरी मां हैं. अभी हम बस गिनी और बच्‍चे की सेहत को लेकर ही सोच रहे हैं.'

कपिल ने इस इंटरव्‍यू में कहा था, 'हालांकि हमारी अभी कोई तैयारी नहीं है क्‍योंकि हमें नहीं पता कि बेटा होगा या बेटी. बस हम इस नए मेहमान का स्‍वागत करने के लिए काफी एक्‍साइटेड हैं.' लेकिन जैसे कपिल के घर बेटी हुई, उन्होंने बताया कि उनकी खुशियां अब दोगुनी हो गई हैं. वे अपनी बेटी के लिए बेहद खुश हैं. अब उन्होंने अपनी बेटी को अपने जिगर का टुकड़ा बताया है. 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) की इन फोटो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. यह फोटो कॉमेडी किंग की मम्मी के बर्थडे सेलिब्रेशन के दौरान की है, जिसमें हर कोई बर्थडे सेलिब्रेशन में बिजी हैं तो वहीं कपिल शर्मा अपनी नन्ही सी बेटी को गोद में लिए उसे दुलाकर रहे हैं.

Suggested News