कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिनेमा देखकर हुए भावुक, थियेटर में ही रोने लगे, पढ़िए सिनेमा की कहानी से कैसे प्रभावित है सीएम का जीवन

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिनेमा देखकर हुए भावुक, थियेटर में ही रोने लगे, पढ़िए सिनेमा की कहानी से कैसे प्रभावित है सीएम का जीवन

DESK. कर्नाटक के मुख्यमंत्री एक फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग में पहुंचे तो वहां फिल्म की पटकथा से वे कुछ इस तरह जुड़ाव महसूस किए कि उनकी आंखें नम हो गई. सीएम बसवराज बोम्मई की वायरल तस्वीर में वे रोते नजर आ रहे हैं और बार बार आंसू पोछ रहे हैं. सीएम बसवराज 777 चार्ली मूवी देखते समय भावुक हुए जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है. 

यह फिल्म 10 जून को थिएटर में रिलीज हो गई है. ये बेहद इमोशनल मूवी है जिसमें एक आदमी और उसके पालतू कुत्ते के बीच की अंडरस्टैंडिंग बताया है. बीते दिनों इस मूवी की विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई  इस फिल्म को देखने पहुंचे थे. इस फिल्म को देखकर वो बहुत इमोशनल हो गए. मूवी को देखने के दौरान कई बार उनकी आंखे गीली हो गई. रोते हुए फिल्म देखने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल गया है.

CM बसवराज बोम्मई कुत्तों से बहुत प्यार करते हैं. बीते साल जब उनके पालतू कुत्ते की मौत हुई थी तो वे बहुत रोए थे. अपने पालतू कुत्ते का उन्होंने इंसानों की तरह अंतिम संस्कार कराया.था।  777 चार्ली फिल्म देखते हुए बोम्मई को शायद अपने डॉगी की याद आ गई, इसके बाद तो पूरी फिल्म के दौरान उनके आंसू ही नहीं रुके.  बोम्बई का एक वीडियो वायरल हुआ है, वहीं उनकी कुछ पिक्स भ सामने आईं हैं. इसमें वो आंसू पोछते हुए दिख रहे हैं.

CM ने इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि, कुत्तों पर कई मूवी बनी हैं. वहीं 777 चार्ली फिल्म में ऐनीमल को लेकर शानदार तरीके से इमोसन फिल्माए गए हैं.


Find Us on Facebook

Trending News