कारोबारी अभय सिंह से दो करोड़ रंगदारी मांगने का मामला, पुलिस ने कुख्यात सुजीत सिन्हा के चार गुर्गों को किया गिरफ्तार

कारोबारी अभय सिंह से दो करोड़ रंगदारी मांगने का मामला, पुलिस ने कुख्यात सुजीत सिन्हा के चार गुर्गों को किया गिरफ्तार

Desk: जमशेदपुर के घाघीडीह कारागार में बंद कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा ने कारोबारी अभय सिंह से 2 करोड़ की रंगदारी मांगी थी. इस मामले में गिरफ्तार उसके चार गुर्गों ने इसका खुलासा किया है. रांची के एसएसपी सुरेंद्र झा ने पत्रकारों को इसकी जानकारी दी. आपको बता दें कि 15 अगस्त को अपराधियों ने बरियातू थाना क्षेत्र में कारोबारी के कार्यालय पर फायरिंग की थी.

रांची के कारोबारी अभय सिंह से दो करोड़ रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने चार आरोपियों को धर दबोचा. इनके पास से पुलिस ने देसी कार्बाइन, 28 गोलियां, ग्रेनेड, पल्सर गाड़ी और स्कूटी बरामद की है. रांची पुलिस ने जमशेदपुर के घाघीडीह कारागार में बंद कुख्यात अपराधी सुजीत सिन्हा के जिन चार गुर्गों को गिरफ्तार किया है, उनमें रविरंजन पांडेय, फिरोज अंसारी, अमित उरांव और कुलदीप गोप है.

मोरहाबादी के दिव्यायन चौक के समीप कड़ी सुरक्षा के बावजूद कारोबारी सह अखबार के प्रधान संपादक अभय सिंह के कार्यालय पर 15 अगस्त को दिनदहाड़े फायरिंग की गयी थी. इस फायरिंग में कार्यालय का सुरक्षा गार्ड बाल-बाल बचा था. एक बाइक पर सवार दो अपराधी बोड़ेया की ओर से आये थे और फायरिंग कर उधर ही भाग गये थे. 




Find Us on Facebook

Trending News