कैबिनेट विस्तार में कोशी क्षेत्र से तीन लोगों को बनाया गया मंत्री, कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर

कैबिनेट विस्तार में कोशी क्षेत्र से तीन लोगों को बनाया गया मंत्री, कार्यकर्ताओं में ख़ुशी की लहर

SAHARSA : बिहार के सहरसा में आज खुशी की लहर देखने को मिली. कोशी से दो विधायक सहरसा से बीजेपी विधायक आलोक और छातापुर के भाजपा विधायक नीरज कुमार बबलू और एमएलसी शाहनवाज हुसैन को मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर आज सहरसा के कोशी चौक पर आम जनता के द्वारा रंग अबीर, ढोल नगाड़े और आतिशबाजी कर खुशियां मनाया गया. 

कार्यकर्ताओं ने कहा की आज हमारे लिए बहुत शुभ दिन है. हमारे कोशी से तीन तीन विधायक को मंत्री बनाया गया है. जिसके लिए हम सभी लोग भाजपा का आभार व्यक्त करते हैं. आज आम लोगों के द्वारा कोशी से तीन मंत्री बनाये जाने को लेकर कोशी चौक पर उत्सव मनाया जा रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि सबसे खास बात यह है कि सहरसा विधानसभा से राजद नेता स्व शंकर प्रसाद टेकरीवाल के बाद पहली बार आलोक रंजन को मंत्री बनाया गया है. इस बात से हमलोग काफी खुश हैं. अब लगता है कि सहरसा का समुचित विकास होगा. 

वहीं एक और कार्यकर्ता की माने तो आज सहरसा के लिए बहुत ही गर्व की बात है. क्योंकि कोशी से तीन तीन मंत्री बनाये गए हैं. सबसे खुशी की बात यह है कि सहरसा विधानसभा से आलोक रंजन को मंत्री बनाया गया है,हमारे सहरसा वासी के लिए सबसे खुशी की बात है. 

सहरसा से शौकत अली की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News