बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला, शहीद 3 जवानों में दो बिहार के लाल

कश्मीर के बारामूला में आतंकी हमला, शहीद 3 जवानों में दो बिहार के लाल

DESK: सोमवार की सुबह एक दुखद खबर सामने आई जहां जम्मू-कश्मीर के बारामुला इलाके में आतंकी हमला हुआ. इसमें बिहार के दो जवान शहीद हो गए. बारामुला इलाके में आतंकियों ने एक नाका पर सीआरपीएफ के जवानों को निशाना बनाते हुए हमला कर दिया, जिसमें जम्मू कश्मीर के एसपीओ मुजफ्फर अहमद सहित कुल तीन लोग शहीद हो गए हैं. शहीद हुए सीआरपीएफ के दोनों जवान बिहार के रहने वाले थे.

सीआरपीएफ मुख्यालय के अधिकारियों ने इस मामले में बताया कि सुबह सीआरपीएफ के 119 वीं बटालियन के दो जवानों के उपर आतंकियों ने हमला किया था. जिसके बाद मौके पर ही 41 साल के खुर्शीद खान और लवकुश सुदर्शन शर्मा  शहीद हो गए. शहीद खुर्शीद खान ड्राइवर के रुप में तैनात थे तो वहीं लवकुश सुदर्शन शर्मा सैनिक के रुप में तैनात थे. शहीद जवान खुर्शीद खान मूल रूप से बिहार के रोहतास जिला के रहने वाले थे, जबकि शहीद लवकुश सुदर्शन शर्मा जिनकी उम्र महज 27 साल थी बिहार के जहानाबाद जिला के थे रहने वाले. 


मिली जानकारी के मुताबिक शहीद जवान लवकुश सुदर्शन मात्र 27 साल के थे और उनकी हाल में ही शादी हुई थी. जहानाबाद में उनके परिवार को जैसे ही इस दुखद खबर की जानकारी दी गई कोई भी इस बात को मानने से इंकार ही नहीं कर रहा था क्योंकि घर परिवार में भी सभी ये जानते थे की लवकुश बहुत ही होनहार और मजबूत इरादों वाला जवान है, जिसके लिए उनके परिवार के सारे लोग काफी गर्व करते थे.

इलाके में जारी है सर्च ऑपरेशन

इस सर्च ऑपरेशन में सीआरपीएफ की टीम के साथ साथ जम्मू-कश्मीर की स्थानीय पुलिस की टीम भी जुटी हुई है लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिल सकी है क्योंकि ऐसा माना जा रहा है कि वो आतंकी पास में स्थित एक गांव में किसी के घर में छिप गए हैं .


Suggested News