बाहुबली कटप्पा को हुआ कोरोना लेकिन दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगाएंगे केजरीवाल

बाहुबली कटप्पा को हुआ कोरोना लेकिन दिल्ली में लॉकडाउन नहीं लगाएंगे केजरीवाल

दिल्ली. देश में कोरोना के मामले बढ़ने लगे है. इसकी चपेट में कई एक्टर और डॉक्टर भी आ गये है. ऐसे में खबर आ रही है कि बाहुबली’ में कटप्पा के नाम से फेमस साउथ इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर सत्यराज कोरोना पॉजिटिव हो गये है. कोरोना के बाद उनकी सेहत खराब हो गयी है. जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि हाल ही में जब एक शूटिंग के दौरान सत्यराज कोरोना टेस्ट कराया था. जिसके बाद वो नॉर्मल थे. रिपोर्ट आने के बाद वह खुद को आइसोलेट कर लिए थे. जिसके बाद अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गयी. सत्यराज को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है. सूत्रों के मुताबिक 7 जनवरी को उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वहीं सत्यराज की तबीयत को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. लेकिन बताया जा रहा है कि उनमें कोरोना के गंभीर लक्षण महसूस हुए हैं. इसी के चलते तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें कि सत्यराज को तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कहा जाता है. इन्होंने 1978 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद कई फिल्मों में काम किया, लेकिन फिल्म ‘बाहुबली’ में कटप्पा के रोल ने उन्हें पूरे देश में लोकप्रिय कर दिया.

इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने रविवार को कहा कि दिल्‍ली में फिलहाल लॉकडाउन नहीं लगाया जाएगा. राजधानी में कोविड की स्थिति काफी खराब है मगर लॉकडाउन की मंशा नहीं है. दिल्ली में पिछले 24 घंटों में करीब 22,000 कोविड केस आए हैं. केजरीवाल ने कहा कि घबराने की बात नहीं है लेकिन जिम्‍मेदारी से काम करना होगा. उन्‍होंने मास्‍क पहनने की जरूरत पर बल देते हुए कहा कि कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि लॉकडाउन लगेगा? हम लॉकडाउन नहीं लगाना चाहते. लॉकडाउन नहीं लगेगा अगर आप मास्‍क पहनोग.। जरूरत न पड़े तो घर से बाहर न ही निकलो अभी थोड़े दिन... कोई जरूरी नहीं है. 


Find Us on Facebook

Trending News